Top
Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > #GulaboSitabo फर्स्ट लुक : खड़ूस बूढ़े के किरदार में नजर आ रहे अमिताभ बच्चन

#GulaboSitabo फर्स्ट लुक : खड़ूस बूढ़े के किरदार में नजर आ रहे अमिताभ बच्चन

बता दें कि ये फिल्म 24 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी.

 Special Coverage News |  21 Jun 2019 5:30 AM GMT  |  दिल्ली

#GulaboSitabo फर्स्ट लुक : खड़ूस बूढ़े के किरदार में नजर आ रहे अमिताभ बच्चन
x

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो के ऐलान के बाद से ही फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ गयी थी. आयुष्मान और अमिताभ को साथ देखना सही में दिलचस्प होगा और शूजित सरकार की बदौलत हम इन टैलेंटेड एक्टर्स को एक ही फिल्म में जल्द देखेंगे. विक्की डोनर और पीकू के साथ शूजित सरकार, आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन के साथ काम किया था और अब वो इस कॉमेडी फिल्म में दोनों को साथ लेकर आ रहे हैं.

फिल्म गुलाबो सिताबो की शूटिंग लखनऊ में शुरू हो चुकी है और अमिताभ बच्चन ने अपने हिस्से का काम शुरू कर दिया है. अमिताभ ने ट्विटर पर अपने फैंस को इस बारे में जानकारी दी और अपनी लुक के बारे में टीज भी किया.

लेकिन लगता है कि जब से शूटिंग की शुरुआत हुई है, गुलाबो सिताबी के मेकर्स परेशान हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि मंगलवार को अमिताभ बच्चन की फिल्म के सेट्स से कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हो गयी थीं. जी हां, लखनऊ के कैसरबाग के महमूदाबाद मैंशन में इस फिल्म की शूटिंग हो रही है और इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, आयुष्मान खुराना के मकान मालिक का किरदार निभा रहे हैं.

खबर है कि फिल्म के सेट्स से अमिताभ की तस्वीरें वायरल होने के बाद फिल्म से जुड़े सभी लोगों से तस्वीरों के लीक होने के बारे में पूछा गया और लापरवाही करने के लिए झाड़ लगाई गई. सूत्रों के मुताबिक, 'शूजित सरकार और फिल्म के प्रोड्यूसरों ने शूटिंग की जगहों की सिक्योरिटी बढ़ा दी है. इसकी वजह से गुरुवार को शूटिंग शुरू होने में देर भी हुई थी. अब किसी को भी सेट्स पर फोन ले जाने की इजाजत नहीं है और आप नो रिकॉर्डिंग और नो मोबाइल फोन्स के साइन हर जगह देख सकते हैं.'

अब मेकर्स ने अमिताभ बच्चन का बतौर बूढ़े आदमी का लुक खुद से भी रिलीज कर दिया है. तरण आदर्श ने ट्विटर पर ये लुक शेयर किया, जिसमें आप अमिताभ को बड़ी दाढ़ी के साथ चश्मा लगाए देख सकते हैं. उनकी नाक को प्रोस्थेटिक्स से अलग बनाया गया है और अमिताभ बच्चन यहां काफी खड़ूस नजर आ रहे हैं.

बता दें कि ये फिल्म 24 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी.



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it