Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > आ गया आयुष्मान की फिल्म बाला का ट्रेलर, हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

आ गया आयुष्मान की फिल्म 'बाला' का ट्रेलर, हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

आयुष्मान खुराना एक बार फिर नए अवतार में नजर आने वाले हैं. फिल्म बाला से आयुष्मान फिर से लोगों के चेहरे पर हंसी लाने के लिए तैयार हैं.

 Special Coverage News |  10 Oct 2019 8:43 AM GMT  |  दिल्ली

आ गया आयुष्मान की फिल्म

आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला का ट्रेलर रिलीज हो गया है. दिनेश विजान ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है. फिल्म 7 नबंवर को रिलीज होगी. अमर कौशिक ने फिल्म को डायरेक्ट किया है. आयुष्मान खुराना एक बार फिर नए अवतार में नजर आने वाले हैं. फिल्म बाला से आयुष्मान फिर से लोगों के चेहरे पर हंसी लाने के लिए तैयार हैं. सोशल मीडिया पर ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है.

क्या है फिल्म की कहानी?

फिल्म में आयुष्मान खुराना हिंदी लेक्चरर हैं. उनका नाम है बाला. वो मूवी में एक ऐसे इंसान का रोल निभा रहे हैं जो समय से पहले गंजा हो जाता है. गंजा होने की वजह से उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा रहा है. उनकी शादी होने में भी दिक्कतें आ रही हैं. वो गंजेपन से उभरने के लिए काफी कुछ ट्राई करते हैं. डॉक्टर्स के पास भी जाते हैं. हेयर ट्रांसप्लान्ट करने का भी सोचते हैं. बाद में वो बिग लगाकर लड़की को इंप्रेस करते हैं. फिल्म के ट्रेलर में हंसी का डबल डोज मिल रहा है.

बता दें कि बाला में आयुष्मान खुराना के साथ भूमि पेडनेकर और यामी गौतम लीड रोल में हैं. यामी उनके लंव इंटरेस्ट का रोल निभा रही हैं. आयुष्मान और भूमि तीसरी बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. इससे पहले दम लगा के हईशा (2015) और शुभ मंगल सावधान (2017) में एक साथ नजर आए थे. वहीं यामी और आयुष्मान इससे पहले विक्की डोनर में साथ नजर आए थे.

यहां देखें ट्रेलर...

आपको बतादें फिल्म बाला रिलीज से पहले ही विवादों में आ गई है. इस फिल्म पर कॉपीराइट वॉइलेशन यानि कंटेंट चुराए जाने के आरोप लगे. नेशनल अवॉर्ड विनर फिल्ममेकर प्रवीन मोर्छले ने मैडॉक प्रोडक्शन हाउस और लेखक निरेन भट्ट पर हाई कोर्ट में केस किया है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it
Top