Top
Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > बॉलीवुड में फ्लॉप होने के बाद Google ने दी इस एक्ट्रेस को बड़ी जिम्मेदारी

बॉलीवुड में फ्लॉप होने के बाद Google ने दी इस एक्ट्रेस को बड़ी जिम्मेदारी

मयूरी को 1996 में आई फिल्म 'पापा कहते हैं' के लिए याद किया जाता है?

 Special Coverage News |  5 April 2019 4:43 AM GMT  |  दिल्ली

बॉलीवुड में फ्लॉप होने के बाद Google ने दी इस एक्ट्रेस को बड़ी जिम्मेदारी
x

मुंबई : पूर्व अभिनेत्री मयूरी कांगो गूगल इंडिया में एजेंसी पार्टनरशिप की इंडस्ट्री हेड बन गई हैं. मयूरी को 1996 में आई फिल्म 'पापा कहते हैं' के लिए याद किया जाता है.उनके आधिकारिक लिंक्डइन प्रोफाइल के अनुसार वे मार्च 2019 में गूगल इंडिया से जुड़ीं.

कांगो ने कहा, "मैं गूगल का हिस्सा बनने और डीएएन तथा पब्लिसिस के साथ साझेदारी करने के लिए बहुत उत्साहित हूं. मैं लगभग एक दशक के अनुभव का उपयोग कर इस साझेदारी को आगे ले जाने के लिए तैयार हूं. इस अनुभवी टीम का हिस्सा बनना बहुत शानदार अवसर है और मैं अपने पेशेवर जीवन के अगले दौर में आने के लिए उत्साहित हूं."

कांगो इससे पहले एक प्रदर्शन मार्केटिंग एजेंसी 'परफॉर्मिक्स' की प्रबंध निदेशक थीं. वे 'डिजिटास' में मीडिया की सहायत निदेशक और 'जेनिथ' में मुख्य डिजिटल ऑफीसर के तौर पर भी काम कर चुकी हैं.

उन्होंने 1995 में बाबरी मस्जिद मुद्दे पर आधारित फिल्म 'नसीम' से अभिनय में पदार्पण किया था, लेकिन उनके अभिनय को पहचान मिली महेश भट्ट की 'पापा कहते हैं' से, जिसमें उनके साथ जुगल हंसराज भी थे.




मयूरी को आखिरी बार 'बेताबी', 'होगी प्यार की जीत' और 'बादल' फिल्मों में देखा गया था. उन्होंने छोटे पर्दे पर भी 'कहीं किसी रोज', 'किटी पार्टी', 'कुसुम' और 'क्या हादसा क्या हकीकत' जैसे शो में काम किया है.


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it