लाइफ स्टाइल

ब्रह्मास्त्र की रिलीज डेट तय, पांच भाषाओं में आएगी रणबीर-आलिया और बिग बी की फिल्म

Arun Mishra
2 Feb 2020 9:40 AM GMT
ब्रह्मास्त्र की रिलीज डेट तय, पांच भाषाओं में आएगी रणबीर-आलिया और बिग बी की फिल्म
x
बिग बी ने ट्वीटर पर लिखा कि, ‘ब्रह्मास्त्र’ 4/12/20 को सिनेमाघरों में आ रही है और अब अयान को इस डेट को बदलने की अनुमति नहीं है’.

अमिताभ बच्चन, आलिया भट्‌ट और रणबीर कपूर की मोस्टअवेटेड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज डेट लंबे इंतजार के बाद आखिरकार फाइनल हो गई है. ये फिल्म 4 दिसंबर 2020 को रिलीज होगी. इस बात की जानकारी करन जौहर ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर दी है.

करन ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, 'यह फ़ाइनल है, ब्रह्मास्त्र 4 दिसंबर, 2020 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज़ होगी'. फोटो में अमिताभ बच्चन, आलिया भट्‌ट, रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं.



अमिताभ बच्चन ने भी ट्वीट कर फिल्म की रिलीज डेट के बारे में जानकारी दी. बिग बी ने ट्वीटर पर लिखा कि, 'ब्रह्मास्त्र' 4/12/20 को सिनेमाघरों में आ रही है और अब अयान को इस डेट को बदलने की अनुमति नहीं है'.

बता दें कि ये फिल्म पहले साल 2019 मिड में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कुछ कारणों के चलते फिल्म की रिलीज डेट को 2020 तक के लिए ताल दिया गया था और आखिरकार अब फिल्म की रिलीज डेट 4 दिसंबर तय की गई है.

इस फिल्म में आलिया,रणबीर और अमिताभ के अलावा नागार्जुन और मौनी रॉय भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. ये फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ को मिला कर कुल पांच भाषाओं में रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं.

Tags
Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story