Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > 11 साल बाद एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने किया पति से अलग होने का ऐलान, इमोशनल पोस्ट की शेयर

11 साल बाद एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने किया पति से अलग होने का ऐलान, इमोशनल पोस्ट की शेयर

दिया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट करते हुए ऐलान कर दिया है कि वो अपने पति साहिल संघा से अलग हो रहीं हैं।

 Special Coverage News |  1 Aug 2019 6:31 AM GMT  |  दिल्ली

11 साल बाद एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने किया पति से अलग होने का ऐलान, इमोशनल पोस्ट की शेयर

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने अब कुछ ऐसा फैसला किया है जो कि आपको चौका देगा। उन्होने इंस्टाग्राम पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट करते हुए ऐलान कर दिया है कि वो अपनी पति को तलाक दे रही हैँ। उनके पति का नाम साहिल संघा है। दिया मिर्जा और साहिल करीब 11 साल से साथ हैं। दिया मिर्जा ने पोस्ट करते हुए कहा कि ये उनकी और साहिल के आपस की बात है, दोनो अपनी मर्जी से ही अलग हो रहे हैं। उन्होने अपने परिवार और दोस्तों का उनका साथ देने के लिए शुक्रिया अदा भी किया है। दिया मिर्जा ने काफी समय पहले बॉलीवुड में आकर धमाका कर दिया था।

हालांकि कुछ समय से वो किसी भी तरह की फिल्म में नजर नहीं आई हैं, लेकिन आज उनके इस ऐलान ने धमाका कर दिया है। दिया मिर्जा का रिश्ता उनके पति के साथ काफी शानदार था, किसी ने अंदाजा भी नहीं लगाया होगा कि कुछ ऐसा भी हो सकता है। फिलहाल आप देखिए उन्होने इंस्टाग्राम पर क्या लिखते हुए इस बात का ऐलान कर दिया है।




Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top