Top
Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > ड्रीम गर्ल ने की धमाकेदार ओपनिंग, आयुष्मान खुराना ने अपनी ही फिल्मों का तोड़ा रिकॉर्ड

'ड्रीम गर्ल' ने की धमाकेदार ओपनिंग, आयुष्मान खुराना ने अपनी ही फिल्मों का तोड़ा रिकॉर्ड

ये कहना गलत नहीं होगा कि ड्रीम गर्ल आयुष्मान खुराना की बड़ी ओपनर में है. आयुष्मान ने अपनी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

 Special Coverage News |  14 Sep 2019 6:16 AM GMT  |  दिल्ली

ड्रीम गर्ल ने की धमाकेदार ओपनिंग, आयुष्मान खुराना ने अपनी ही फिल्मों का तोड़ा रिकॉर्ड
x

मुंबई : आयुष्मान खुराना और नुशरत भरूचा की मचअवेटेड फिल्म ड्रीम गर्ल सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म का ट्रेलर और प्रोमो देखने के बाद फैन्स को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था. फिल्म को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है. 13 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म ड्रीम गर्ल ने पहले दिन धमाकेदार ओपनिंग की है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल ने रिलीज के पहले दिन 10.5 करोड़ की कमाई की है. फिल्म ड्रीम गर्ल की ओपनिंग डे की कमाई ने कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. ये कहना गलत नहीं होगा कि ड्रीम गर्ल आयुष्मान खुराना की बड़ी ओपनर में है. आयुष्मान ने अपनी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

ड्रीम गर्ल (2019)- 10.5 करोड़

बधाई हो (2018)- 7.35 करोड़

आर्टिकल 15 (2019)- 5.02 करोड़

शुभ मंगल सावधान (2017)- 2.71 करोड़

अंधाधुन (2018)- 2.70 करोड़

बरेली की बर्फी (2017)- 2.42 करोड़



बता दें कि फिल्म ड्रीम गर्ल में आयुष्मान खुराना एक ऐसे लड़के का किरदार निभा रहे हैं, जो लड़कियों की आवाज में दूसरे पुरुषों से बात करता है. आयुष्मान पैसों की तंगी के चलते अपने टैलेंट का इस्तेमाल करता है और कॉल सेंटर में 'पूजा' बनकर काम करने लगता है.

करम कॉल सेंटर में पूजा बनकर बातें करना शुरू करता है तो लोगों को उसकी बातें इतनी पसंद आ जाती हैं कि वो 'पूजा' के प्यार में पड़ने लगते हैं. पूजा से बात करने के बाद उसके कॉलर्स आशिक बना जाते हैं, जो उसे पाने के लिए अपनी जान दे सकते हैं, बीवी को छोड़ सकते हैं और यहां तक कि अपना धर्म भी बदल सकते हैं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it