लाइफ स्टाइल

War Trailer : बॉलीवुड की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म, ऋतिक-टाइगर की जोड़ी ने दिखाए खतरनाक स्टंट

Special Coverage News
27 Aug 2019 4:44 AM GMT
War Trailer : बॉलीवुड की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म, ऋतिक-टाइगर की जोड़ी ने दिखाए खतरनाक स्टंट
x
ये पहली बार है जब बॉलीवुड के इन दो हैंडसम हंक हीरोज को किसी फिल्म में साथ देखा जाएगा. वॉर में दर्शकों को खतरनाक स्टंट और एक्शन सीन्स, फाइट सीक्वेंस, टाइगर-ऋतिक के बीच फेसऑफ देखने को मिलेगा.

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म वॉर का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ये पहली बार है जब बॉलीवुड के इन दो हैंडसम हंक हीरोज को किसी फिल्म में साथ देखा जाएगा. वॉर में दर्शकों को खतरनाक स्टंट और एक्शन सीन्स, फाइट सीक्वेंस, टाइगर-ऋतिक के बीच फेसऑफ देखने को मिलेगा. सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी ये फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज होगी.

एक्शन और एडवेंचर के बीच खूबसूरत विजुअल्स मूवी को खास बनाते हैं. यशराज बैनर तले बनी वार को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज किया जाएगा. वॉर कितनी बड़ी फिल्म है इसका अंदाजा इस बात से लगता है कि मेकर्स ने वॉर को 7 अलग अलग देशों और 15 शहरों में शूट किया है. टाइगर-ऋतिक के बीच फिल्माए गए खतरनाक एक्शन और स्टंट सीन्स 4 एक्शन डायरेक्टर्स की निगरानी में हुए हैं.

फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के अलावा वाणी कपूर भी नजर आएंगी. हॉलिडे पर रिलीज हो रही वॉर को 5 दिन का लंबा वीकेंड मिल रहा है. ये फिल्म ऋतिक और टाइगर की पुरानी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ने का दम रखती है.

यहां देखें ट्रेलर..


Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story