Home > गैंगस्टर की धमकी के बाद बढ़ी 'सलमान खान' की सिक्योरिटी, फिल्म 'रेस-3' की शूटिंग हुई बंद

गैंगस्टर की धमकी के बाद बढ़ी 'सलमान खान' की सिक्योरिटी, फिल्म 'रेस-3' की शूटिंग हुई बंद

सलमान खान अपनी फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग कर रहे थे तभी अचानक वहां एक शख्स अपने हाथों में हथियार लेकर पहुंच गया जिसके चलते वहां सेट पर हड़कंप मच गया...

 Vikas Kumar |  2018-01-11 11:15:51.0  |  मुंबई

गैंगस्टर की धमकी के बाद बढ़ी सलमान खान की सिक्योरिटी, फिल्म रेस-3 की शूटिंग हुई बंद

मुंबई : बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान की फिल्म 'Tiger Zinda Hai' बॉक्स ऑफिस पर नए-नए रिकॉर्ड बना रही है। लेकिन इसी बीच उनको जान से मारने की धमकी मिली है। जिसके बाद सलमान खान की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है और आने वाली फिल्म 'रेस-3' की शूटिंग भी बंद कर दी गयी है।

मंगलवार को सलमान खान अपनी फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग कर रहे थे, तभी अचानक वहां एक शख्स अपने हाथों में हथियार लेकर पहुंच गया जिसके चलते वहां सेट पर हड़कंप मच गया। इस बात की सूचना मिलते ही पुलिस सेट पर पहुंच गई। पुलिस को लगा कि सलमान के जान का खतरा है, तो उन्होंने फौरन फिल्म की शूटिंग रुकवा दी और सलमान खान को वहां से सुरक्षित उनके घर पहुंचाया।

सलमान खान को 6 पुलिसवालों सहित एक अन्य गाड़ी में बैठाकर उन्हें सुरक्षित घर पहुंचाया गया। साथ ही पुलिस ने सलमान खान को सलाह दी है कि वे अपने शेड्यूल के बारे में किसी से जानकारी शेयर न करें।

दरअसल, सलमान खान को राजस्थान के गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने 4 जनवरी को खुलेआम जान से मारने की धमकी दी थी। इस गैंगस्‍टर ने धमकी देते हुए कहा था कि वह सलमान खान को जोधपुर में ही मारेंगे।

Tags:    
Share it
Top