लाइफ स्टाइल

श्रीदेवी की जयंती पर जाह्नवी ने शेयर की बेहद खास तस्वीर, देखकर भावुक हो जाएंगे!

Special Coverage News
13 Aug 2018 5:07 AM GMT
श्रीदेवी की जयंती पर जाह्नवी ने शेयर की बेहद खास तस्वीर, देखकर भावुक हो जाएंगे!
x
बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की आज बर्थ एनिवर्सरी हैं। अगर वह हमारे बीच होती तो अपना 55वां जनमदिन मनाती।

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की आज बर्थ एनिवर्सरी हैं। अगर वह हमारे बीच होती तो अपना 55वां जनमदिन मनाती। इसी साल 24 फरवरी को दुबई में श्रीदेवी का निधन हो गया था। आज अपनी मां की बर्थ ऐनिवर्सरी के मौके पर बेटी जाह्नवी कपूर मां श्रीदेवी को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर अपनी मां के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ जाह्नवी ने कोई कैप्शन नहीं दिया है। लेकिन इश फोटो को देखकर आप भावुक जरूर हो जाएंगे।


A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on


इस पुरानी तस्वीर में जाह्नवी अपनी मां श्रीदेवी की गोद में हैं । इस फोटो को देखकर लग रहा है कि जाह्नवी मुश्किल से 1 साल की रही होंगी। साथ में पापा बोनी कपूर भी हैं। इस बेहद क्यूट और प्यारी तस्वीर को देखकर सिर्फ जाह्नवी ही नहीं बल्कि श्रीदेवी के फैन्स भी उन्हें और ज्यादा मिस करने लगेंगे।

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब जाह्नवी ने अपनी मम्मी श्रीदेवी की याद में उनकी तस्वीर शेयर की है। इससे पहले भी जाह्नवी ने अपनी मां की याद में उनके साथ एक बहुत खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी। आपको बता दें कि श्रीदेवी अपनी बड़ी बेटी जाह्नवी के हिंदी सिनेमाजगत में डेब्यू को लेकर काफी एक्साइटेड थीं। श्रीदेवी का उनकी दोनों ही बेटियों से काफी लगाव था साथ ही वह उनकी काफी परवाह भी करती थीं। कई बार अवॉर्ड फंक्शन और पार्टी में श्रीदेवी को अपनी बेटियों के साथ ही देखा गया। श्रीदेवी भले ही हमारे बीच नहीं है लेकिन उनकी बेटी जाह्नवी आज भी अपनी मां की दी गई सलाह पर चल रही हैं।

Next Story