Top
Breaking News
Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > जवानी जानेमन का ट्रेलर रिलीज,सैफ की फ्लर्टिंग-तब्बू का नया अंदाज करेगा हैरान

'जवानी जानेमन' का ट्रेलर रिलीज,सैफ की फ्लर्टिंग-तब्बू का नया अंदाज करेगा हैरान

फिल्म में सैफ के साथ तब्बू और आलिया फर्नीचरवाला है। तीन स्टार्स स्टारर फिल्म को कॉमेडी एंटरटेनर बताया हुआ है।

 Arun Mishra |  9 Jan 2020 1:42 PM GMT  |  दिल्ली

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इन दिनों खासा सुर्खियों में छाए हुए है। सैफ अली खान की फिल्म में उनके लुक को काफी तारीफे मिली है। उनकी फिल्म 'जवानी जानेमन' (Jawaani Jaaneman) का आज ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में सैफ के साथ तब्बू Tabbu और आलिया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewalla) है। इस फिल्म के ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। तीन स्टार्स स्टारर फिल्म को कॉमेडी एंटरटेनर बताया हुआ है। इस फिल्म में कई खास बात है, पहली ये कि इलस फिल्म से आलिया फर्नीचरवाला डेब्यू कर रही हैं। वे एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी हैं। दूसरा ये कि इसमे सैफ काफी न्यू लुक में नजर आ रहे है। नितिन कक्कड़ के डायरेक्शन में बनी इस मूवी में सैफ का फ्लर्टी अंदाज देखने को मिल रहा है। मूवी के ट्रेलर रिलीज होते ही लोगों ने इस पर अपने रिएक्शन देने शुरु कर दिए है।

यूट्यूब पर महज एक घंटे में ही इस फिल्म के ट्रेलर को लाखों व्यूज मिल चुके हैं। फिल्म में सैफ अली खान के रोल की बात करें तो सैफ एक ऐसे शख्स के किरदार में नजर आ रहे हैं जिसे पार्टी करना, लड़कियां घुमाना, उनके साथ फ्लर्ट करना काफी पसंद है। वो परिवार की जिम्मेदार नहीं संभालना चाहता। उनकी जिंदगी में फुल ऑन मस्ती है। सैफ की जिंदगी में टर्निंग प्वॉइंट तब आता है जब सैफ को पता चलता है कि आलिया फर्नीचरवाला उनकी बेटी हैं। वे 21 साल से इस सच से अंजान थे। लेकिन सैफ आलिया की जिम्मेदारी नहीं लेना चाहते। फिल्म में आलिया की मां तब्बू बनी है। तब्बू को खुद नहीं पता कि आलिया सैफ की बेटी है या नहीं। इस बीच कहानी में कई सारे एंटरटेनिंग और इमोशनल मोड़ आते हैं।

आप भी देखिए- ट्रेलर


सैफ की एंट्री सैफ का लुक हर कुछ काफी हद तक उनकी फिल्म कॉकटेल की याद दिलाता है। कालाकांडी, सेक्रेड गेम्स, लाल कप्तान, तानाजी में सैफ को गंभीर रोल्स में देखने के बाद एक्टर का मस्तीभरा और फ्लर्टी अंदाज देखना फैंस के लिए विजुउल ट्रीट है। फैशनेबल, पार्टी, लेडी और फ्लर्टी महिला के रोल में तब्बू को देखना भी हैरन करने वाली बात है। वे हर सीन में इंप्रेसिव लग रही हैं। न्यूकमर आलिया फर्नीचरवाला को देखकर नहीं लगता कि ये उनकी पहली फिल्म है, पर्दे पर वे अट्रैक्टिव और कॉन्फिडेंट लग रही हैं। फिल्म की कहानी में नयापन है।

बता दे कि जवानी जानेमन फिल्म सिनेमाघरों में 31 जनवरी को रिलीज हो रही है। बॉक्स ऑफिस पर सैफ की फिल्म हिमेश रेशमिया की मूवी हैप्पी हार्डी एंड हीर से टकराएगी। इस महीने सैफ की फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर भी रिलीज हो रही है। इसमें सैफ नेगेटिव रोल निभा रहे हैं. देखना होगा कि सैफ की दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कैसा कलेक्शन करती है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story

नवीनतम

Share it