Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > 21 साल बाद माधुरी और संजय ने एक साथ शूट किया इस फिल्म का सीन, कभी था अफेयर?

21 साल बाद माधुरी और संजय ने एक साथ शूट किया इस फिल्म का सीन, कभी था अफेयर?

बता दें कि एक टाइम पर दोनों की अफेयर की खबरें खूब चर्चा में थीं।

 Arun Mishra |  4 Sep 2018 6:19 AM GMT  |  दिल्ली

21 साल बाद माधुरी और संजय ने एक साथ शूट किया इस फिल्म का सीन, कभी था अफेयर?

मुंबई : बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित इन दिनों भले ही छोटे पर्दे पर फैंस को एंटरटेन करती नजर आ रही हैं। लेकिन सिल्वर स्क्रीन को भी उन्होंने बाय-बाय नहीं कहा है। हाल ही में करण जौहर की बिग बजट फिल्म कलंक खूब चर्चा में थी। वजह थी संजय और माधुरी का फिल्म में एक साथ होना। फिल्म में कई बड़े स्टार्स को साइन किया गया था। लेकिन उस दौरान ये चर्चा थी कि दोनों फिल्म का हिस्सा जरूर हैं लेकिन साथ में कोई सीन शूट नहीं करेंगे। एंटरटेमेंट पोर्टल पिंकवाला की रिपोर्ट के अनुसार दोनों स्टार्स ने हाल ही में कई सीन शूट किए हैं।

इसी बात को लेकर जब माधूरी से पूछा गया कि इतने सालों बाद संजय के साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा, तो माधुरी ने किनारा करते हुए कहा कि कलंक संजय दत्त के अलावा वरुण धवन, आलिया भट्ट की भी फिल्म है। खबर ये भी आई थी कि माधुरी ने संजय दत्त के साथ सीन न होने की वजह से ही करण जौहर को फिल्म के लिए हां की थी। संजय और माधुरी के फैन ये बात अच्छे से जानते हैं कि संजय की जिंदगी में माधुरी का अहम रोल रहा है, लेकिन दोनों ही स्टार ने इस पर ऑफिशियल कमेंट नहीं किया।




बीते दिनों संजय दत्त के जीवन पर बनी फिल्म संजू में माधुरी से जुड़ा एक सीन था, जिसे माधुरी की रिक्वेस्ट पर हटा दिया गया था। बता दें कि एक टाइम पर दोनों की अफेयर की खबरें खूब चर्चा में थीं। फिल्म खलनायक के बाद से दोनों के बीच डेटिंग के किस्से सुनने को मिले थे, लेकिन फिर दोनों के रास्ते अलग हो गए। एक बार संजय ने माधुरी को लेकर अपने बायन से सभी चौंका दिया था। दरअसल, पिछले साल गोवा फेस्ट के दौरान जब संदय दत्त से सवाल किया गया कि अगर उन्हें मौका दिया जाए, तो वो किस सेलिब्रिटी से शादी करना चाहेंगे? संजय ने जवाब देते हुए तुरंत कहा था कि मैं माधुरी दीक्षित से शादी करना चाहता हूं।

Tags:    
Share it
Top