Home > 'मणिकर्णिका' की शूटिंग के दौरान कंगना रनौत सेट पर घायल हुईं, लौटना पड़ा मुंबई

'मणिकर्णिका' की शूटिंग के दौरान कंगना रनौत सेट पर घायल हुईं, लौटना पड़ा मुंबई

कंगना अपने काम के लिए बहुत ज्यादा समर्पित हैं. वह सारे स्टंट खुद करने में यकीन करती हैं.

 Ekta singh |  2017-11-22 11:33:08.0  |  नई दिल्ली

मणिकर्णिका की शूटिंग के दौरान कंगना रनौत सेट पर घायल हुईं, लौटना पड़ा मुंबई

नई दिल्ली: फिल्म 'मणिकर्णिका' की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर से घायल हो गई हैं. उनके पैर में चोट लगी है. जिसके कारण वह इन दिनों व्हील चेयर पर हैं.

कंगना अपने काम के लिए बहुत ज्यादा समर्पित हैं. वह सारे स्टंट खुद करने में यकीन करती हैं. इस फिल्म के एक्शन सीन के लिए उन्होंने बॉडी डबल का इस्तेमाल करने से मना कर दिया है. इसी वजह से वह दो बार चोटिल कर चुकी हैं.




इससे पहले भी कंगना को हैदराबाद में फिल्म की

शूटिंग के दौरान काफी चोट आई थीं. तलवारबाजी का सीन फिल्माया जा रहा था. इसी दौरान तलवार कंगना के माथे पर लगी और वो घायल हो गई थीं. जिसके बाद कंगना को ICU में एडमिट कराया गया था. उनके सिर पर 15 टांके आए थे.




दरअसल कंगना जोधपुर के मेहरानगढ़ किला में फिल्म के उस सीक्वेंस की शूटिंग कर रही थीं जब रानी लक्ष्मीबाई ने अपने बेटे दामोदर राव को पीठ से बांधकर 40 फीट ऊंची दीवार से घोड़े की पीठ पर छलांग लगा दी थी.

कंगना इसी सीन की शूटिंग कर रही थीं, जो सही तरीके से हो न सकी. बच्चे को बचाने के चक्कर में कंगना का पैर घायल हो गया. एक्स-रे रिपोर्ट में लिगामेंट मुड़ने की बात कही गई हैं.

फिलहाल डॉक्टरों ने उन्हें एक वीक आराम करने की सलाह दी हैं. हालांकि अच्छी बात यह है कि इस शूटिंग का काम पूरा हो गया हैं और अब आगे का शेड्यूल दिसम्बर का हैं.

'मणिकर्णिका' फिल्म का लेखन और निर्देशन विजेंद्र प्रसाद ने किया है. विजेंद्र ने 'बाहुबली' और 'बजरंगी भाईजान' जैसी फिल्में लिखी हैं. इस फिल्म से छोटे पर्दे की लाडली बहू अंकिता लोखंडे भी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. फिल्म 27 अप्रैल 2018 को रिलीज होनी है.


Tags:    
Share it
Top