लाइफ स्टाइल

...जब सलमान के लिए फूट-फूटकर रोईं कंगना रनौत

Arun Mishra
6 Jan 2020 8:44 AM GMT
...जब सलमान के लिए फूट-फूटकर रोईं कंगना रनौत
x
शो के एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सलमान खान कंगना के साथ मस्ती करती नजर आ रहे हैं।

"टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' में कंगना रनौत वीकेंड का वार एपिसोड में रविवार को अपकमिंग फिल्म 'पंगा' के प्रमोशन के लिए आएंगी। शो के एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सलमान खान कंगना के साथ मस्ती करती नजर आ रहे हैं।

इसमें कंगना सलमान से कहती दिख रही हैं कि वो उनके साथ अपनी और उनकी फिल्म के गुस्से वाले डायलॉग्स बोलें तो इस पर वो सलमान गुस्से में बॉडीगार्ड फिल्म का डायलॉग बोलते हैं। अचानक से बोलने के कारण एक्ट्रेस डर जाती हैं और उनकी धड़कनें बढ़ जाती हैं। इसके बाद सलमान खान कंगना से रोने की एक्टिंग करने के लिए कहते हैं इस पर वो कहती हैं कि उन्हें भी करना पड़ेगा। कंगना माथा पीटकर रोने लगती हैं और सलमान उनकी जबरदस्त एक्टिंग करते हैं। इसके बाद कंगना बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स के मुलाकात करने के लिए जाती हैं और वहां वो उनके साथ खूब मस्ती करती हैं।

इतना ही नहीं एक्ट्रेस सिद्धार्थ और पारस को उन्हें प्रपोज करने का ऑफर भी देती हैं। ये पूरा वीडियो बेहद ही दिलचस्प है। बता दें, कंगना की 'पंगा' 24 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में कंगना के अलावा पंकज त्रिपाठी, ऋचा चड्ढा और नीना गुप्ता अहम भूमिकाओं में दिखेंगे।


Tags
Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story