Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > Manikarnika-The Queen Of Jhansi का रोंगटे खड़े करने वाला ट्रेलर, 'झांसी की रानी' बन बेमिसाल दिखीं कंगना रनौत

Manikarnika-The Queen Of Jhansi का रोंगटे खड़े करने वाला ट्रेलर, 'झांसी की रानी' बन बेमिसाल दिखीं कंगना रनौत

शानदार-जानदार और जबरदस्त... ये तीनों शब्द 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी का ट्रेलर देखकर बेशक आपके मुंह से निकलेंगे.

 Special Coverage News |  18 Dec 2018 8:51 AM GMT  |  दिल्ली

Manikarnika-The Queen Of Jhansi का रोंगटे खड़े करने वाला ट्रेलर, झांसी की रानी बन बेमिसाल दिखीं कंगना रनौत

मुंबई : कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर लॉन्च के लिए मुंबई में बहुत ही भव्य तैयारियां की गई. ये फिल्म काफी दिनों से विवादों में थी और फैंस को इस ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार था. शानदार-जानदार और जबरदस्त... ये तीनों शब्द 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी का ट्रेलर देखकर बेशक आपके मुंह से निकलेंगे.

मणिकर्णिका - द क्वीन ऑफ़ झाँसी के ट्रेलर लॉन्च के लिए मुंबई में बहुत ही भव्य तैयारियां की गई हैं. काफी दिनों से विवादों में थी और फैंस को इस ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार था. ट्रेलर लॉन्च के लिए कंगना रनौत और अंकिता लोखंडे सहित पूरी स्टारकास्ट पहुंची हुई थी. इस फिल्म से टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे भी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. अंकिता इस फिल्म में झलकारी बाई की भूमिका में है. आज अंकिता भी ट्रेडिशनल अवतार में ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचीं.

झांसी की रानी के जीवन की झांकी में झलकारी बाई का बड़ा अहम् स्थान माना जाता है. वो झांसी की रानी की महिला सेना ' दुर्गा दल ' की सेनापति थीं लेकिन उससे भी बड़ी बात ये कि झलकारी बाई का चेहरा लक्ष्मीबाई से मिलता जुलता था और इस कारण वो दुश्मनों को चकमा दे कर उन्हें परास्त कर देती थीं. बुंदेलखंड की लोककथाओं और गीतों में झलकारी बाई की ख़ूब झलक मिलती है.




रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर बन रही इस फिल्म में मनु यानि मणिकर्णिका के अलावा 'मर्दानियों' की एक फौज है जिसने समय समय पर न सिर्फ रानी का साथ दिया बल्कि अंग्रेजों से परास्त करने में अपना सबकुछ न्यौछावर तक कर दिया. इस फिल्म कंगना ने मनु से रानी लक्ष्मीबाई बनने तक का सफ़र निभाया है. फिल्म के लिए उन्होंने सारी ताकत झोंक दी. यहां तक की निर्देशक के फिल्म के बीच से चले जाने के बाद भी कंगना ने पैच वर्क सहित फिल्म के कई कई शूट्स अपने डायरेक्शन में पूरे करवाए.

ये फिल्म 25 जनवरी को ही रिलीज़ होगी.



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top