Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > सलमान के जीजा आयुष शर्मा संग इस पॉपुलर एक्ट्रेस की बहन करेंगीं बॉलीवुड डेब्यू, ये है फिल्म का नाम

सलमान के जीजा आयुष शर्मा संग इस पॉपुलर एक्ट्रेस की बहन करेंगीं बॉलीवुड डेब्यू, ये है फिल्म का नाम

इसाबेल और आयुष शर्मा की इस फिल्म का नाम 'क्वथा' होगा. जिसे करण ललीत भुटानी डायरेक्ट करेंगे

 Special Coverage News |  3 Aug 2019 5:11 AM GMT  |  दिल्ली

सलमान के जीजा आयुष शर्मा संग इस पॉपुलर एक्ट्रेस की बहन करेंगीं बॉलीवुड डेब्यू, ये है फिल्म का नाम

पिछले काफी टाइम से बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल के फिल्मों में आने की बात चल रही है. अब फाइनली इसाबेल, सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार इसाबेल और आयुष शर्मा की इस फिल्म का नाम क्वथा (Kwatha) होगा. जिसे करण ललीत भुटानी डायरेक्ट करेंगे.

बता दें कि आयुष की ये दूसरी फिल्म है. इससे पहले वह वह लवयात्रि में नजर आए थे. फिल्म को अभिराज मीनावाला ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म आयुष के साथ वरीना हुसैन ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

बता दें कि इसाबेल कैफ मॉडल और एक्ट्रेस हैं. साल 2014 में उन्होंने कनाडाई निर्देशक जीन-फ्रेंकोइस पुलीट की डॉ कैबी के साथ अपना फिल्मी करियर शुरूआत की थी. फिल्म क्वथा एक आर्मी अफसर की रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड है जो मणिपुर में फिल्माई जाएगी.



गौरतलब हो कि फिल्म में आयुष शर्मा आर्मी के मेजर का रोल निभाएंगे, ये एक एक्शन-ड्रामा फिल्म होगी. साल 2018 में 'फेमस' फिल्म का निर्देशन करने वाले करण ललित बूटानी इस फिल्म का डायरेक्शन करेंगे.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top