Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > मुंबई पुलिस ने बताया क्यों हुई थी मॉडल मानसी दीक्षित की हत्या!

मुंबई पुलिस ने बताया क्यों हुई थी मॉडल मानसी दीक्षित की हत्या!

पुलिस का कहना है कि उसकी हत्या इसलिए की गई, क्योंकि उसने अपने दोस्त के साथ सेक्स करने से साफ तौर से इंकार कर दिया था?

 Special Coverage News |  19 Oct 2018 7:00 AM GMT  |  दिल्ली

मुंबई पुलिस ने बताया क्यों हुई थी मॉडल मानसी दीक्षित की हत्या!

मुंबई : 20 साल की मॉडल मानसी दीक्षित मर्डर केस में एक नया खुलासा हुआ है। इस पूरे मामले को लेकर पुलिस सूत्रों का कहना है कि उसकी हत्या इसलिए की गई, क्योंकि उसने अपने दोस्त के साथ सेक्स करने से साफ तौर से इंकार कर दिया था।

गौरतलब है कि मानसी की लाश मुंबई के मलाड में कुछ दिन पहले एक सूटकेस में मिली थी। इस मामले में पुलिस ने 19 साल के मुजम्मिल सैय्यद को गिरफ्तार किया था। उसी ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि सेक्स के लिए मना करने पर उसने मानसी की हत्या कर दी।




पुलिस अधिकारियों का कहना है कि दोनों लंबे समय से दोस्त थे। मानसी रविवार की रात को सैय्यद से मिलने गई थी। सेक्स के लिए मना कर पर मुजम्मिल गुस्सा हो गया और उसने मॉडल मानसी के सिर पर एक स्टूल से हमला कर दिया। मुजम्मिल ने मानसी की लाश को घर में रखे एक सूटकेस में रखा फिर ओला बुक की और ड्राइवर से एयरपोर्ट चलने को कहा। बाद में उसने बीच रास्ते में ड्राइवर से मलाड में गाड़ी रोकने को कहा। वह वहां उतरा, एक झाड़ी के पास पहुंचा और सूटकेस को वहीं फेंक दिया। बाद में उसने ऑटो पकड़ा और फिर उसमें बैठकर कहीं चला गया।

इस पूरे प्रकरण को लेकर ओला ड्राइवर को कुछ शक हुआ, उसने फौरन पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने वह फोन नंबर मांगा, जिससे ओला बुक की गई थी। मोबाइल कंपनी से मंगाई गई डीटेल में यह नंबर मुजम्मिल सईद का निकला। उसका लोकेशन निकाला गया और चार घंटे में उसे गिरफ्तार कर लिया गया। अदालत में पेशी के बाद मुजम्मिल को 22 अक्टूबर तक पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है।

Tags:    
Share it
Top