लाइफ स्टाइल

#MeToo: एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Special Coverage News
10 Oct 2018 2:03 PM GMT
#MeToo: एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर ने किया चौंकाने वाला खुलासा
x
अब बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है।

मुंबई : बॉलीवुड में #Metoo कैंपेन ने जोर पकड़ रखा है। एक एक करके इस मामले में खुलासे हो रहे हैं। बीते दिनों ही तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे। अब एक एक करके बॉलीवुड में मीटू पर खुलासे कर रहा है।


इस लिस्ट में अबतक नाना पाटेकर, संस्कारी आलोक नाथ, विकास बहल और कैलाश खेर समेत कईयों पर आरोप लगे हैं। ये मुद्दा इस वक्त बॉलीवुड में खूब गर्माया हुआ है। हर कोई पर खुलकर बात कर रहा है। अब बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है।




हाल ही में एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर ने बताया है कि, उनके साथ ब़ॉलीवुड ही नहीं बल्कि साउथ में भी छेड़छाड़ हुई है। हाल ही में एक इंटरव्यू में अमायरा ने कहा कि, बॉलीवुड और साउथ मेरे साथ दोनों जगहों पर ऐसा हुआ है।

मैं पुरुष ही नहीं बल्कि महिलाओं द्वारा भी सेक्शुअल हैरेसमेटं का शिकार हुई हूं। लेकिन इस वक्त मेंरे अंदर इतनी हिम्मत नहीं है कि मैं आपको उनके नाम बता पाऊं। वो लोग बहुत ही पावरफुल लोग है। मेरे साथ बॉलीवुड और साउथ में शोषण हुआ है लेकिन मैं कास्टिंग काउच का शिकार नहीं हुई हूं।




अमायरा की बातों से साफ है वो भी इसका शिकार हुई है। उनके साथ भी कई ऐसी हरकते हुई है। लेकिन फिलहाल उन्होंने इस मामले में किसी का नाम नहीं लिया है। बता दें कि अमायरा के अलावा इस वक्त बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां जो इस मुद्दे पर बोल रही हैं औऱ खुलासे कर रही है।

Next Story