Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > कपिल समेत अभिताभ और सलमान खान को नुकसान, टॉप 5 से बाहर, देखें लिस्ट

कपिल समेत अभिताभ और सलमान खान को नुकसान, टॉप 5 से बाहर, देखें लिस्ट

 Special Coverage News |  6 Nov 2019 3:54 AM GMT  |  मुंबई

कपिल समेत अभिताभ और सलमान खान को नुकसान, टॉप 5 से बाहर, देखें लिस्ट

दिवाली के बाद सीरियल की दुनिया में काफी उतार चढ़ाव देखने को मिला है। जहां एक ओर दिवाली से पहले अमिताभ बच्चन का शो टॉप पांच सीरियल्स की लिस्ट में बना हुआ था तो वहीं इस हफ्ते उसे भारी नुकसान हुआ है। 'केबीसी' के नुकसान से कपिल शर्मा के शो को फायदा पहुंचा तो सलमान के शो 'बिग बॉस' कोई भी फायदा उठाने में नाकामयाब रहा। खास बात है कि इस बार नंबर एक की पोजीशन पर हाल ही में ऑन एयर हुआ पहुंच गया है। देखिए नंबर एक से पांच तक कौन सा शो टीआरपी के मामले में किस नंबर पर हैं।


इस हफ्ते 'छोटी सरदारनी' सीरियल नंबर एक के पायदान पर पहुंच गया है। पिछले हफ्ते यह शो टॉप पांच सीरियल्स की लिस्ट में भी नहीं था और अब ज्यादा टीआरपी लाकर पहले नंबर पर काबिज है। पिछले हफ्ते नंबर एक की कुर्सी पर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' था।

दूसरे नंबर पर कोई भी बदलाव नहीं हुआ है। इस बार भी दूसरे नंबर पर 'कुंडली भाग्य' सीरियल है। वहीं तीसरे नंबर पर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो है। इस सीरियल को टीआरपी में थोड़ा नुकसान हुआ है। फिर भी टॉप पांच सीरियल्स की लिस्ट में जगह बनाने में कामयाब रहा।



















'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल एक नंबर और नीचे आ गया है। पिछले हफ्ते यह सीरियल तीसरे नंबर पर था लेकिन अब चौथे नंबर पर आ गया है। इस सीरियल में इन दिनों पूरी कहानी कायरव के इर्द गिर्द घूम रही है। सीरियल में दिखाया जा रहा है कि कायरव कार्तिक से नफरत करने लगा है और वापिस गोवा जाने की जिद कर रहा है। इस बात से कार्तिक और नायरा दोनों परेशान हैं। हालांकि कार्तिक ने नायरा से कहा है कि वह कायरव की खुशी के लिए उसे गोवा लेकर चली जाए।

पांचवें नंबर 'द कपिल शर्मा शो' है। यह शो पिछले हफ्ते टॉप पांच से भी बाहर था। ऐसे में इतना तो साफ है कि सीरियल की टीआरपी में उछाल आया है। खास बात है कि अमिताभ बच्चन का शो 'कौन बनेगा करोड़पति' इस बार टॉप पांच में नहीं है। वहीं सलमान खान का शो 'बिग बॉस 13' में जब से शुरू हुआ है एक बार भी टॉप पांच में नहीं पहुंच पाया है।

पिछले हफ्ते के टॉप पांच टीवी शो

1.तारक मेहता का उल्टा चश्मा

2.कुंडली भाग्य

3.ये रिश्ता क्या कहलाता है

4.कौन बनेगा करोड़पति

5. इंडियन आइडल

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top