Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > PanipatTrailer : पानीपत का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, जबरदस्त एक्शन दमदार डायलॉग्स जीत लेंगे आपका दिल

PanipatTrailer : पानीपत का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, जबरदस्त एक्शन दमदार डायलॉग्स जीत लेंगे आपका दिल

फिल्म में अर्जुन कपूर सदाशिव राव भाउ, संजय दत्त अहमद शाह अब्दाली और कृति सेनन पार्वती बाई के रोल में नजर आएंगी.

 Special Coverage News |  5 Nov 2019 6:58 AM GMT  |  दिल्ली

PanipatTrailer : पानीपत का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, जबरदस्त एक्शन दमदार डायलॉग्स जीत लेंगे आपका दिल

आशुतोष गोवरिकर की फिल्म 'पानीपत' का दमदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है. 6 दिसंबर को रिलीज हो रही इस फिल्म की कहानी पानीपत के युद्ध पर बेस्ड है जो कि सदाशिव राव भाउ और अहमद शाह अब्दाली के बीच लड़ी गई थी.

ट्रेलर की शुरुआत में कृति सेनन कहती हैं- मराठा, हिंदोस्तान के वो योद्धा, जिनके लिए उनका धर्म और कर्म उनकी वीरता है. फिल्म के लिए ग्रैंड सेट्स तैयार किए गए हैं. ट्रेलर में अर्जुन कपूर और कृति सेनन की केमिस्ट्री भी देखने को मिल रही है. फिल्म में मोहनीश बहल भी अहम रोल में हैं. वहीं फिल्म में संजय दत्त का खतरनाक अवतार देखने को मिल रहा है. ट्रेलर देखकर लगता है फिल्म में दमदार डायलॉग्स की भरमार देखने मिलेगी.

आप भी देखिए- ट्रेलर

क्या है फिल्म की कहानी?

अर्जुन की ये फिल्म पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है, जो अब्दाली और मराठाओं के बीच 14 जनवरी 1761 में लड़ी गई थी. इसे 18वीं शताब्दी की सबसे महत्वपूर्ण लड़ाइयों में से एक माना जाता है. फिल्म पानीपत में संजय दत्त अफगानिस्तान के एक क्रूर राजा अहमद शाह अब्दाली का किरदार निभा रहे हैं. अर्जुन कपूर सदाशिव राव भाऊ के किरदार में नजर आएंगे. पानीपत के लिए अर्जुन कपूर बाल्ड भी हुए थे. इस फिल्म में कृति सेनन सदाशिव राव भाऊ की दूसरी पत्नी पार्वती बाई के किरदार में हैं.

पीरियड ड्रामा 'पानीपत' 6 दिसंबर को रिलीज होगी. फिल्म को लेकर काफी बज तैयार किया जा रहा है. इस फिल्म को लेकर अर्जुन कपूर काफी एक्साइटेड हैं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top