Home > ...तो इस वजह से अपनी फिल्म 'फिरंगी' का प्रमोशन नहीं करेंगे कपिल शर्मा

...तो इस वजह से अपनी फिल्म 'फिरंगी' का प्रमोशन नहीं करेंगे कपिल शर्मा

कपिल के तबियत खराब होने की वजह से ‘द कपिल शर्मा शो’ से सुपरस्टार शाहरुख खान और अजय देवगन को शो किये बिना ही वापस लौटना पड़ा

 Ekta singh |  2017-10-17 11:45:16.0  |  दिल्ली

...तो इस वजह से अपनी फिल्म फिरंगी का प्रमोशन नहीं करेंगे कपिल शर्माkapil sharma (file photo)

कपिल शर्मा की फिल्म 'फिरंगी' जल्द ही रिलीज होने वाली है. इसके पहले वे फिल्म 'किस किस से प्यार करूं' से बॉलीवुड में डेब्यू किये थे. कपिल शर्मा ने अपनी आने वाली फिल्म 'फिरंगी' के बारे में बताया कि फिल्म का प्रमोशन टीवी पर नहीं होगा.


कपिल शर्मा ने कहा कि वे अपनी फिल्म का प्रमोशन छोटे पर्दो पर नहीं करेंगे इसकी जगह वह मीडिया से सीधे बात करना पसंद करेंगे. उन्होंने कहा कि सब अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए उनके शो पर आया करते थे लेकिन अब जब उनका शो ही नहीं है तो वह अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए कहां जाएं.
बता दे कपिल के तबियत खराब होने के वजह से 'द कपिल शर्मा शो' से सुपरस्टार शाहरुख खान और अजय देवगन को शो किये बिना ही वापस लौटना पड़ा. जिस वजह से कपिल को काफी आलोचनों का सामना करना पड़ा. कपिल शर्मा तबीयत खराब होने के चलते इस शो को ऑफएयर कर दिया गया है . फिलहाल कपिल के वापस ठीक हो और एक्शन में आने की खबरें आ रही हैं.
हाल ही में फिल्म 'फिरंगी' का पोस्टर रिलीज किया गया है जिसमे कपिल पुलिस यूनिफॉर्म में नजर आ रहे हैं और एक अंग्रेज को लात मारते हुए दिखाई दे रहे हैं.
फिल्म ''फिरंगी' कपिल की पहली फिल्म है जिसे निर्देशक राजीव ढिंगरा है. फिल्म 'फिरंगी' 10 नवंबर 2017 को रिलीज होगी.

Tags:    
Share it
Top