लाइफ स्टाइल

कंगना रनौत ने शुरू में क्यों की खराब फिल्में? बहन रंगोली ने जो लिखा है पढ़कर हो जाएंगे इमोशनल

Arun Mishra
22 Jan 2020 7:12 AM GMT
कंगना रनौत ने शुरू में क्यों की खराब फिल्में? बहन रंगोली ने जो लिखा है पढ़कर हो जाएंगे इमोशनल
x
रंगोली ने कंगना को इन सबके लिए धन्यवाद देते हुए एक इमोशनल पोस्ट लिखा है।

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल एक-दूसरे को कितना अहमियत देती हैं, यह सभी जानते हैं। दोनों बहनें एक-दूसरे के लिए प्यार बरसाती रहती हैं। हाल ही में हमारे सहयोगी मुंबई मिरर के साथ एक इंटरव्यू में कंगना ने इसका भी खुलासा किया था कि एसिड अटैक पीड़िता अपनी बहन रंगोली की बेहतर देखभाल के लिए उन्हें शुरू में बेकार फिल्में भी कीं। अब रंगोली ने कंगना को इन सबके लिए धन्यवाद देते हुए एक इमोशनल पोस्ट लिखा है।

सोशल मीडिया पर रंगोली का यह इमोशनल पोस्ट वायरल है। इसमें उन्होंने कंगना के लिए लिखा है, 'मैं कभी भी वह सबकुछ वापस नहीं कर सकती जो आपने मेरे लिए किया है। सिर्फ 19 साल की थी तुम, जब मेरे साथ वह भयावह हादसा (एसिड अटैक)हुआ। यहां तक कि माता-पिता भी मेरा चेहरा नहीं देख पा रहे थे। पर, तुम मेरे साथ खड़ी रही।'

'....शुक्रिया छोटू'

रंगोली ने आगे लिखा, 'तुमने मेरे घावों को धोया...मेरे इलाज के लिए दिन रात एक किया। फिर वर्षों के बाद जब चीजें बेहतर हुईं तो मेरी गोद में अपना सिर रखकर रखकर तुम रोई थी। मुझे खुशी है कि आप रोईं क्योंकि अक्सर मजबूत लोगा अपना दर्द साझा करना भूल जाते हैं...शुक्रिया छोटू..।'

'मेरे पास बैठकर रोने का समय नहीं था'

मुंबई मिरर के साथ एक इंटरव्यू में कंगना ने बताया था कि जब वह 19 साल की थी तो रंगोली की मदद करने के लिए कई खराब फिल्में की थीं। उसने उन दिनों की याद ताजा की जब उसके आस-पास की लड़कियाँ सिर्फ एक दिन के बाल खराब होने से उदास महसूस करती थीं। लेकिन कंगना कहती हैं कि उस उम्र में उनके पास बैठने और रोने का समय नहीं था। उन्होंने कहा कि वह अपनी बहन रंगोली का बेहतर इलाज कराना चाहती थीं और इसलिए खराब फिल्में भी स्वीकार कीं।

पंगा में दिखेंगी कंगना

करियर की बात करें तो कंगना अब फिल्म पंगा में दिखने जा रही हैं। यह एक कबड्डी प्लेयर की कहानी है। शादी और मां बनने के बाद भी एक कबड्डी प्लेयर फिर मैदान में उतरना चाहती है। ये इसी इस संघर्ष की कहानी है। इसमें ऋचा चड्ढा भी अहम भूमिका में हैं।


Tags
Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story