Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > बर्थडे पर रणवीर सिंह ने 83 का फर्स्ट लुक शेयर कर फैंस को दिया तोहफा, आंखों में दिखा कपिल देव जैसा जोश

बर्थडे पर रणवीर सिंह ने 83 का फर्स्ट लुक शेयर कर फैंस को दिया तोहफा, आंखों में दिखा कपिल देव जैसा जोश

इस तस्वीर में रणवीर को कपिल देव के गेटअप में देखा जा सकता है. उनकी आंखों में कपिल जैसा ही जोश नजर आ रहा है...

 Special Coverage News |  6 July 2019 6:51 AM GMT  |  दिल्ली

बर्थडे पर रणवीर सिंह ने 83 का फर्स्ट लुक शेयर कर फैंस को दिया तोहफा, आंखों में दिखा कपिल देव जैसा जोश

मुंबई : एक्टर रणवीर सिंह आज अपना 34वां बर्थडे मना रहे हैं. इस खास मौके पर उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म 83 में कपिल देव के लुक की पहली तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में रणवीर सिंह का लुक दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव से काफी मिलता जुलता है. इस तस्वीर में रणवीर को कपिल देव के गेटअप में देखा जा सकता है. उनकी आंखों में कपिल जैसा ही जोश नजर आ रही है.

गौरतलब है कि फिल्म 83 वर्ल्ड कप क्रिकेट मैच 1983 पर आधारित है. इसमें रणवीर सिंह ने कपिल देव की भूमिका निभाई है. फिलहाल फिल्म की शूटिंग के लिए रणवीर दीपिका पादुकोण के साथ इंग्लैंड में मौजूद हैं. दीपिका फिल्म में उनकी पत्नी रोमी भाटिया का किरदार निभा रही हैं. फिल्म की तैयारी के लिए रणवीर सिंह और साथी कलाकार जमकर जुटे हुए हैं. पिछले दिनों रणवीर सिंह ने क्रिकेट प्रैक्ट‍िस करते हुए एक वीडियो शेयर की थी. इससे पहले रणवीर, दिल्ली में कपिल देव के घर पर दस दिन तक रुके थे. कपिल के साथ रुकने का मकसद उनके स्क‍िल्स को और बेहतर तरीके से सीखना और उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानना था.


बता दें कि फिल्म 83 वर्ल्ड कप क्रिकेट 1983 की जीत को बयां करती है. इसमें हरियाणा के लड़के यानी क्रिकेटर कपिल देव जिन्हें प्यार से हरियाणा हरिकेन भी कहा जाता है, द्वारा लीड किए गए टीम की कहानी है जिसने 1983 में लंदन के लॉर्ड्स स्टेडियम में क्रिकेट वर्ल्ड कप जीता था. फिल्म में अपने किरदार में ढ़लने के लिए रणवीर सिंह और टीम ने पूर्व क्रिकेटर बलविंदर सिंह संधू से भी ट्रेनिंग ली है. इसके लिए धर्मशाला में एक वर्कशॉप का भी आयोजन किया गया था, जिसमें सभी कलाकारों ने कपिल देव, मोहिंदर अमरनाथ और अन्य के साथ क्रिकेट के गुर सीखे. बता दें कि फिल्म का प्रोडक्शन कबीर खान और दीपिका पादुकोण कर रहे हैं. यह अगले साल 10 अप्रैल को रिलीज होगी.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top