Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > " यमला पगला दीवाना फिर से " का ट्रेलर हुआ रिलीज़

" यमला पगला दीवाना फिर से " का ट्रेलर हुआ रिलीज़

बॉल‍िवुड ऐक्‍टर धर्मेंद्र और उनके दोनों बेटों सनी देओल और बॉबी देओल एक बार फ‍िर दर्शकों को हंसाने के लिए तैयार हैं।

 Special Coverage News |  10 Aug 2018 2:32 PM GMT  |  नई दिल्ली

 यमला पगला दीवाना फिर से  का ट्रेलर हुआ रिलीज़

बॉल‍िवुड ऐक्‍टर धर्मेंद्र और उनके दोनों बेटों सनी देओल और बॉबी देओल एक बार फ‍िर दर्शकों को हंसाने के लिए तैयार हैं। उनकी अपकमिंग फ‍िल्‍म 'यमला पगला दीवाना फ‍िर से' का ट्रेलर र‍िलीज हो गया है। बता दें, यह 'यमला पगला दीवाना' फ्रैंचाइज का तीसरा पार्ट है.


'यमला पगला दीवाना' 2011 में र‍िलीज हुई थी जो क‍ि बड़ी ह‍िट साब‍ित हुई थी। इसके बाद 2013 में फ‍िल्‍म का दूसरा पार्ट र‍िलीज क‍िया गया था। इसे भी दर्शकों से ठीक-ठाक र‍िस्‍पॉन्‍स म‍िला था.


ट्रेलर देखने के ल‍िए यहां क्‍ल‍िक करें...


फ‍िल्‍म 'यमला पगला दीवाना फ‍िर से' के ट्रेलर में कई मजेदार मोमेंट्स हैं ज‍िन्‍हें देखकर आपको हंसी आएगी। हालांकि, इस बार पहले दो पार्ट्स की तरह धर्मेंद्र और सनी-बॉबी की जोड़ी बाप-बेटे के रोल में नजर नहीं आएगी। वहीं, फ‍िल्‍म में कृति खरबंदा भी द‍िखाई देंगी।

प‍िछले साल 'पोस्‍टर बॉयज' और इस साल 'रेस 3' से कमबैक करने वाले बॉबी को भी इस फ‍िल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं। इसकी वजह है कि उन दोनों फ‍िल्‍मों का बॉक्‍सऑफ‍िस पर प्रदर्शन उम्‍मीद से कम रहा था। 'यमला पगला दीवाना फ‍िर से' 31 अगस्‍त को स‍िनेमाघरों में र‍िलीज होगी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top