Home > आज ये तीन फिल्में हो रही हैं रिलीज, 'मुक्काबाज़', 'कालाकांडी' और 1921

आज ये तीन फिल्में हो रही हैं रिलीज, 'मुक्काबाज़', 'कालाकांडी' और 1921

रिलीज हो रही तीनों फिल्म एक दूसरे से बहुत अलग हैं. ‘मुक्काबाज़’ स्पोर्ट्स ड्रामा है , 'कालाकांडी’ ब्लैक कॉमेडी है और विक्रम भट्ट की ‘1921’ हॉरर फिल्म है.

 शिव कुमार मिश्र |  2018-01-12 02:57:03.0  |  दिल्ली

आज ये तीन फिल्में हो रही हैं रिलीज, मुक्काबाज़, कालाकांडी और 1921

मुंबई: बॉलीवुड की तीन फिल्में आज सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं. आज बॉक्स ऑफिस पर एक साथ तीन फिल्में रिलीज हो रही हैं. साल 2018 में बॉक्स ऑफिस पर ये पहली भिड़ंत है. ये तीनों फिल्म एक दूसरे से बहुत अलग हैं. 'मुक्काबाज़' स्पोर्ट्स ड्रामा है , 'कालाकांडी' ब्लैक कॉमेडी है और विक्रम भट्ट की '1921' हॉरर फिल्म है.


मुक्काबाज़

'गैंग्स ऑफ़ वासेपुर' जैसी गोलीबारी वाली फिल्में बना चुके अनुराग कश्यप 'मुक्काबाज़' फिल्म के जरिये इंडियन स्पोर्ट्स ड्रामा लेकर आ रहे हैं. यूपी के बरेली के बैकग्राउंड में बनी इस फिल्म में एक बॉक्सर की लव स्टोरी को दिखाया गया है. इसमें बॉक्सिंग के अलावा कई तरह के सामाजिक मुद्दों पर भी फोकस किया गया है. विनीत कुमार सिंह और जोया हुसैन स्टारर इस फिल्म का रनिंग टाइम करीब दो घंटे और 25 मिनट है. फिल्म को यू/ए सर्टिफिकेट के साथ पास किया गया है.


कालाकांडी

अक्षत वर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म 'कालाकांडी' ब्लैक कॉमेडी है. ये फिल्म एक रात में घटी चार कहानियों को मिला कर बनाई गई है. फिल्म में सैफ़ के अलावा दीपक डोबरियाल, अक्षय ओबरॉय और सोबिता धूलिपाला भी हैं. कालाकांडी पिछले साल सितम्बर में ही रिलीज़ होने वाली थी लेकिन सेंसर ने फिल्म में 78 कट्स लगाने को कहा तो इस फिल्म के निर्माता अपीलेट ट्रिब्यूनल चले गए और अब कालाकांडी को यू/ए सर्टिफिकेट के साथ पास किया गया है. फिल्म में सिर्फ़ एक कट लगा है. सैफ की पिछली फिल्म 'रंगून' बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी. अब इस फिल्म से उन्हें बहुत उम्मीदें हैं.


1921

तीसरी फिल्म है विक्रम भट्ट की '1921', जो कि एक हॉरर फिल्म है. ये फिल्म 1920 सीरीज़ की अगली कड़ी है. इसमें ज़रीन खान और करण कुंद्रा मुख्य भूमिका में हैं.

अब देखना है इन तीन फिल्मों के एक साथ रिलीज होने के बाद दर्शक किसको पसंद करते है और किसे नापसंद करते है या फिर तीनों ही मूवी बड़े पर्दे पर शोर मचाती नजर आएँगी.



Tags:    
Share it
Top