Top
Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > सांड की आंख का ट्रेलर रिलीज: शूटर दादी के किरदार में दमदार है तापसी-भूमि की अदाकारी

'सांड की आंख' का ट्रेलर रिलीज: शूटर दादी के किरदार में दमदार है तापसी-भूमि की अदाकारी

फिल्म में सीमाओं और परिधियों को तोड़ कर बाहर निकलती दो ऐसी महिलाओं की कहानी है जिन्होंने विश्व स्तर पर मुकाम बनाया?

 Special Coverage News |  23 Sep 2019 10:24 AM GMT  |  दिल्ली

सांड की आंख का ट्रेलर रिलीज: शूटर दादी के किरदार में दमदार है तापसी-भूमि की अदाकारी
x

भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म सांड की आंख का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. तापसी पन्नू ने ट्विटर पर इसे साझा करते हुए लिखा, "आ गया... मेहनत से हमारा प्यार... लेकिन ये वाला हम सब की माताओं को समर्पित है." रिलायंस एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर इसे अपलोड किया गया है और कुछ ही घंटों में इस पर हजारों की संख्या में व्यूज, लाइक्स और कमेंट आ चुके हैं. 3 मिनट 6 सेकंड का ये ट्रेलर काफी दमदार है.

उत्तर प्रदेश का जौहरी गांव साल 1988 तक भारत की किसी अन्य गांव की तरह ही था. लेकिन इसी दौरान गांव में कुछ ऐसा हुआ जो इसे नेशनल और इंटरनेशनल लेवल पर ले गया. 50 की उम्र में दो दादियों ने अपनी बच्चियों की खुशियों के लिए बंदूक उठाई और इसने उन दोनों को उस मुकाम पर पहुंचा दिया जिसकी कल्पना भारत ने शायद ही कभी की थी. उन्होंने कुल मिलाकर 352 मैडल्स जीते जिसने न सिर्फ उन्हें बल्कि उनके गांव को भी मशहूर कर दिया.

तुषार हीरानंदानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का ट्रेलर सही मायने में ये दिखाता है कि महिलाएं अपने घर और परिवार के लिए बहुत कुछ करती हैं लेकिन शायद ही ज्यादातर मामलों में उन्हें वो क्रेडिट दिया जाता है जिसकी वे हकदार हैं. हालांकि जब वही महिला अपने लिए कुछ करने की कोशिश करती है तो समाज उन्हें रोकने और सीमित करने की कोशिश करता है. फिल्म उन्हीं सीमाओं और परिधियों को तोड़ कर बाहर निकलती दो ऐसी महिलाओं की कहानी है जिन्होंने विश्व स्तर पर मुकाम बनाया.

देखिये- ट्रेलर

ट्रेलर में तापसी और भूमि का अभिनय दमदार जान पड़ रहा है और बैकग्राउंड स्कोर, म्यूजिक, स्क्रीनप्ले व डायलॉग भी काफी हद तक प्रभावित करते हैं. हालांकि फिल्म का वास्तविक प्रदर्शन कैसा होगा ये फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा. फिल्म 25 अक्टूबर को दिवाली के मौके पर रिलीज होगी और इसके हाउसफुल समेत कई अन्य फिल्मों से क्लैश करने की भी गुंजाइश है जो इस मौके पर रिलीज होने जा रही हैं. देखना होगा कि क्या इसकी रिलीज डेट में कोई बदलाव होता है या नहीं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it