Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > सलमान खान के जीजा आयुष का पुलिस ने काटा चालान, बिना हेलमेट चला रहे थे स्कूटी

सलमान खान के जीजा आयुष का पुलिस ने काटा चालान, बिना हेलमेट चला रहे थे स्कूटी

प्रमोशन के दौरान आयुष शर्मा को ट्रैफ‍िक पुल‍िस की नजर से नहीं बच सके?

 Arun Mishra |  14 Aug 2018 7:46 AM GMT  |  दिल्ली

सलमान खान के जीजा आयुष का पुलिस ने काटा चालान, बिना हेलमेट चला रहे थे स्कूटी

नई दिल्ली : सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा इन द‍िनों अपकमिंग मूवी लवरात्रि के प्रमोशन में जुटे हैं. लेकिन इस प्रमोशन के दौरान आयुष शर्मा को ट्रैफ‍िक पुल‍िस की नजर से नहीं बच सके. दरअसल, आयुष शर्मा वडोदरा में अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म लवरात्री का प्रमोशन करने गए थे. यहां आयुष एयरपोर्ट से इवेंट वेन्यू तक अपनी को-स्टार वरीना के साथ स्कूटी पर गए. लेकिन स्कूटी राइड के दौरान आयुष शर्मा हेलमेट लगाना भूल गए.




वडोदरा ट्रैफ‍िक पुल‍िस ने आयुष के नाम 100 रुपये का चालान काटा है. चालान रसीद सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रही है. बता दें सलमान खान की बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा फिल्म 'लवरात्र‍ि' के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. इस फिल्म को सलमान खान प्रोडक्शन ने बनाया है. फिल्म को अभिराज मीनावाला ने डायरेक्ट किया है.

ट्रैफ‍िक पुल‍िस का कहना है, एक्टर्स को इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि वो ट्रैफिक रूल का पालन करें. अगर वो लोग ऐसा नहीं करते हैं तो फैंस के बीच इसका गलत संदेश जाता है.




फिल्म की कहानी गुजरात की पृष्ठभूमि पर बनी है. इसमें नवरात्र और गरबा का रंग द‍िखेगा. लवरात्र‍ि पूरी तरह से खान, परिवार की फिल्म है. यह फिल्म 5 अक्टूबर को स‍िनेमाघरों में र‍िलीज होगी.


Tags:    
Share it
Top