लाइफ स्टाइल

अगर आप भी 'भारत' के सलमान से मिलना चाहते हैं, ये है मिलने का सबसे बढ़िया मौका

Special Coverage News
27 May 2019 8:50 AM GMT
अगर आप भी भारत के सलमान से मिलना चाहते हैं, ये है मिलने का सबसे बढ़िया मौका
x
भारत की रिलीज से पहले सलमान खान ने फैंस को एक बड़ा सरप्राइज देने का प्लान बनाया है.
मुंबई : ईद के मौके पर 5 जून को रिलीज हो रही भारत के बहाने सलमान खान फैंस के लिए जबरदस्त तोहफा लेकर आए हैं. फिल्म की रिलीज से पहले सलमान खान ने फैंस को एक बड़ा सरप्राइज देने का प्लान बनाया है. ये प्लान है बॉलीवुड सुल्तान से मुलाकात करने का मौका.

सलमान खान ने भारत की र‍िलीज से 8 द‍िन पहले आज ट्वीट कर एक वीड‍ियो शेयर किया है. वीड‍ियो में सलमान खान कह रहे हैं, "बड़ी-बड़ी चीजों की शुरुआत छोटे फैसलों से होती है और ज‍िंदगी सबको ऐसा मौका जरूर देती है. ऐसा फैसला लेने के लिए जो आपको भारत बनाता है मेरी तरह. क्या आपकी ज‍िंदगी की कोई कहानी है ज‍िसे सुनकर भारत को गर्व हो. अपनी कहानी हैशटैग #IAmBharat के साथ शेयर करें. ज‍िसकी कहानी भारत को छू जाएगी मैं उसे बुलाउंगा मुंबई."


सलमान खान हमेशा अपनी फिल्मों का प्रमोशन खास अंदाज में करते आए हैं. एक बार उन्होंने भारत के प्रमोशन का अनोखा तरीका न‍िकाला है. सलमान खान का ये तरीका कितना खास है इस बात का अंदाजा वीड‍ियो पर आ रहे कमेंट से लगाया जा सकता है. फैंस ने इसे गोल्डन मोमेंट बताया है. कई यूजर्स ने लिखा है- भाई हम आ रहे हैं आपसे मिलने.

बता दें कि सलमान खान की फिल्म भारत पार्टीशन की कहानी को दर्शाती है. इसके ट्रेलर में सलमान अपने पिता की तलाश में जुटे हैं. फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर, तब्बू अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म 5 जून को र‍िलीज हो रही है. इसे अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story