Home > VIDEO: देखें जब सलमान खान ने गाया 'जब कोई बात बिगड़ जाए'

VIDEO: देखें जब सलमान खान ने गाया 'जब कोई बात बिगड़ जाए'

इस दौरान सलमान ने अपने पैरेंट्स को बहुत अच्छा गिफ्ट दिया.

 Ekta singh |  2017-11-21 06:22:52.0  |  नई दिल्ली

VIDEO: देखें जब सलमान खान ने गाया जब कोई बात बिगड़ जाए

नई दिल्ली: 18 नवंबर को सलमान खान के परिवार ने एक बड़ी पार्टी का आयोजन किया. दरअसल उस दिन सलमान के मम्मी-पापा सलीम खान और सलमा खान और उनकी बहन अर्पिता खान शर्मा और आयुष शर्मा की वेडिंग एनिवर्सरी थी.

इसलिए यहां पर डबल सेलिब्रेशन हुआ जिसमें कई बड़े सितारे शामिल हुए. इस दौरान सलमान ने अपने पैरेंट्स को बहुत अच्छा गिफ्ट दिया. सलमान को फिल्मों और शोज में तो गाते हुए सुना ही होगा.

उन्होंने ऐसा ही कुछ वेडिंग एनिवर्सरी के दिन भी किया. सोशल मीडिया पर सलमान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो माइक पर '

जब कोई बात बिगड़ जाए' गाना गाते दिख रहे हैं.

इसके अलावा अर्पिता ने भी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की और लिखा, ''हम बहुत ही भाग्यशाली हैं कि अपने माता-पिता की एनिवर्सरी के दिन हम भी अपनी एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं. उन्होंने 53 साल पूरे किए और हमने 3 साल.''

पार्टी में सिर्फ कुछ करीबी लोग ही शामिल हुए थे, जिसमें कटरीना कैफ भी थीं. पार्टी अर्पिता के घर में रखी गई थी. पार्टी में यूलिया वंतूर, मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा, सोहा अली खान, कुणाल केमू, दिया मिर्जा जैसे कुछ और स्टार्स शामिल हुए थे.

सलमान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म का पहला गाना 'स्वैग से स्वागत' 21 नवंबर को रिलीज होगा.

Tags:    
Share it
Top