लाइफ स्टाइल

क्या आपने देखा शाहरुख खान का 'Zero' लुक, साल के पहले ही दिन मचाया धमाल, देखें वीडियो

Vikas Kumar
2 Jan 2018 6:00 AM GMT
क्या आपने देखा शाहरुख खान का Zero लुक, साल के पहले ही दिन मचाया धमाल, देखें वीडियो
x
इस वजह से शाहरुख खान ने 2018 के पहले दिन ही फैन्स को यह गिफ्ट दिया और फैन्स ने भी उनके फिल्म के नाम और टीजर को काफी पसंद किया है।

नई दिल्ली : बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के लिए भले ही साल 2017 काफी अच्छा न रहा हो लेकिन साल 2018 में वह धमाकेदार वापसी के लिए रेडी है। उन्होंने नए साल के मौके पर अपने फैन्स को एक खास गिफ्ट दिया है।

उन्होंने 2018 की शुरुआत अपने फैन्स के लिए अपनी नई फिल्म 'जीरो' का शीर्षक और टीजर जारी किया। उनकी यह फिल्म पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में है और उनके फैन्स इसका नाम जानने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

इस वजह से उन्होंने 2018 के पहले दिन ही फैन्स को यह गिफ्ट दिया और फैन्स ने भी उनके फिल्म के नाम और टीजर को काफी पसंद किया है। फिल्म 'जीरो' के टीजर रिलीज़ होने के महज कुछ ही घंटे में यू-ट्यूब पर 3.2 मिलियन व्यूज मिल चुके है। यूट्यूब पर फिल्म का टीजर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है।

फिल्म 'जीरो' के टीजर में शाहरुख खान एक बौने का किरदार निभाते दिखाई दे रहे हैं। टीजर में शाहरुख का अंदाज उनकी पिछली फिल्मों से एकदम हटके रहा है। फैन्स भी उनका ये किरदार काफी पसंद कर रहे है। फेसबुक पर भी इसे 3.1 और इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं।

फिल्म 'जीरो' के टीजर की शुरुआत में शाहरुख खान एक लंबे चौड़े आदमी को चुनौती देते हुए पार्टी से इतर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं टीजर एक डायलॉग के साथ खत्म होता है, जिसमें वह लोगों द्वारा खुद को जीरो बुलाने के बारे में बात कर रहे हैं।


बता दें इस फिल्म को इस साल 21 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा। फिल्म में अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी भूमिका में होंगी लेकिन टीजर में उनके किरदार के बारे में कुछ भी अभी जाहिर नहीं किया गया है। इन तीनों कलाकार को इससे पहले 'जब तक है जान' में एक साथ देखा गया था।

Next Story