Top
Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > मरजावां ट्रेलर: बदले की कहानी में रितेश देशमुख-सिद्धार्थ मल्होत्रा का दमदार एक्शन

मरजावां ट्रेलर: बदले की कहानी में रितेश देशमुख-सिद्धार्थ मल्होत्रा का दमदार एक्शन

मूवी में पहली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की जोड़ी बनी है.

 Special Coverage News |  26 Sep 2019 11:10 AM GMT  |  दिल्ली

मरजावां ट्रेलर: बदले की कहानी में रितेश देशमुख-सिद्धार्थ मल्होत्रा का दमदार एक्शन
x

सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख और तारा सुतारिया के अभिनय से सजी फिल्म मरजावां का ट्रेलर रिलीज हो गया है. पावर पैक्ड एक्शन से भरपूर ये फिल्म मिलाप जावेरी ने बनाई है. रोमांस और एक्शन को दिखाती मरजावां सिनेमाघरों में 8 नवंबर को रिलीज होगी. फिल्म में रकुल प्रीत सिंह भी अहम रोल में हैं.

मूवी में पहली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की जोड़ी बनी है. वहीं रितेश देशमुख विलेन बने हैं. मरजावां में रितेश देशमुख पहली बार बौने शख्स का रोल निभा रहे हैं. फिल्म के डायलॉग और पंच दमदार हैं. ट्रेलर की शुरुआत ही सिद्धार्थ मल्होत्रा के एक्शन सीन्स से होती है. राउडी हीरो के रोल में सिद्धार्थ पूरी तरह परफेक्ट बैठते हैं.

देखें ट्रेलर -


स्टूडेंट ऑफ द ईयर में तारा सुतारिया का ग्लैमरस अवतार देखने को मिला था. वहीं इस फिल्म में तारा सिंपल अटायर और एथनिक लुक में नजर आ रही हैं. ये तारा की दूसरी फिल्म है. तारा मूवी में गूंगी लड़की का किरदार निभा रही हैं. सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख ने इससे पहले रोमांटिक स्टोरी एक विलेन में काम किया है. ट्रेलर में रितेश की एंट्री पर एक विलेन का सॉन्ग तेरी गलियां... का म्यूजिक सुनने को मिलता है. सिद्धार्थ और तारा की लव स्टोरी में यू-टर्न रितेश की एंट्री से आता है.

रितेश देशमुख, तारा और सिद्धार्थ की जान के पीछे पड़े हैं. लेकिन ट्विस्ट ये है कि खुद सिद्धार्थ मल्होत्रा ने तारा को गोली मारी. ये एंगल कहानी में सस्पेंस पैद कर रहा है. अब फिल्म की रिलीज के बाद ही मालूम पड़ेगा कि क्यों रितेश-सिद्धार्थ एक-दूसरे के जानी दुश्मन बने? क्यों सिद्धार्थ ने तारा को मारा? मरजावां के डायलॉग दमदार हैं. फिल्म में रोमांस, एक्शन का तगड़ा डोज है. मरजावां एक टिपिकल बॉलीवुड फिल्म है जो एंटरटेनमेंट के सभी मसालों को परोसती है. ट्रेलर को फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it