लाइफ स्टाइल

'द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज' के शूटिंग के दौरान बिगड़ी अक्षय कुमार की तबीयत

ekta
30 Nov 2017 8:55 AM GMT
द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज के शूटिंग के दौरान बिगड़ी अक्षय कुमार की तबीयत
x
अक्षय काम और वक्त दोनों की काफी इज्जत करते है और किसी भी हाल में उसे डिस्टर्ब नहीं करते.

नई दिल्ली: बॉलीवुड में अक्षय कुमार की गिनती अनुशासित सितारों में होती है. वो हर काम तय वक्त पर करने के लिए जाने जाते हैं. बुधवार को अक्षय कुमार 'द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज' के सेट पर बीमार हो गए. वो यश राज स्टूडियोज में शूट कर रहे थे. उनकी हालत को देखकर सेट पर डॉक्टर को बुलाया गया.

अक्षय को शरीर में दर्द की शिकायत थी और उन्हें हल्का बुखार भी था. इसके बावजूद उन्होंने शूट पूरा किया. अक्षय काम और वक्त दोनों की काफी इज्जत करते है और किसी भी हाल में उसे डिस्टर्ब नहीं करते. यही वजह है कि बॉलीवुड के बाकी सितारें जहां साल में 1 या 2 फिल्में करते हैं वही अक्षय 3 से 4 फिल्में कर जाते हैं.

इसके पहले वो गोवा में IFFI में हिस्सा लेने पहुंचे थे. इस दौरान अक्षय कुमार ने अमिताभ बच्चन के पैर छुए. सोशल मीडिया में अक्षय की स्पीच लाइनर के साथ पैर छूने की फोटो वायरल है.

अक्षय ने कहा, 'आज आधिकारिक रूप से मैं ये कहना चाहता हूं सर, आपने मेरे साथ बहुत सारी फ़िल्में की हैं. मैंने भी आपके साथ बहुत सारी फ़िल्में की हैं. कई फिल्मों में आपने मेरे पिता का रोल किया है.

आप हमारी इंडस्ट्री के पिता हैं हम आपसे बहुत कुछ सीखते हैं. अगर आप अनुमति दें तो मैं इंडस्ट्री की ओर से आपके पैर छूना चाहता हूं.' बात पूरी कर अक्षय स्टेज के सामने बैठे अमिताभ के पास पहुंचे और पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया. अमिताभ ने उन्हें गले लगा लिया.

ऐसे ही एक ट्विटर पोस्ट को रीट्वीट करते हुए बिग बी ने चुटकी लेते हुए लिखा, 'मैं शर्मिंदा हूं कि अक्षय ने ऐसा (पैर छूना) किया. नहीं अक्षय ऐसा नहीं करना चाहिए था.'


Next Story