लाइफ स्टाइल

..जब कैटरीना ने जड़ा सुनील ग्रोवर को तमाचा, खुश हुए सलमान खान

Special Coverage News
1 Jun 2019 7:28 AM GMT
..जब कैटरीना ने जड़ा सुनील ग्रोवर को तमाचा, खुश हुए सलमान खान
x
सुनील ने बताया कि उन्हें सलमान और कटरीना के साथ काम करना काफी इंजॉय किया और फिल्म से जुड़े एक सीन की याद साझा कीं।

मुंबई : फिल्म भारत में बॉलिवुड सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ सुनील ग्रोवर पहली बार काम कर रहे हैं। इन दोनों की साथ में पहली फिल्म 'भारत' पिछले काफी दिनों से चर्चा में है और जल्द ही रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में कैटरीना कैफ भी लीड रोल में नजर आएंगी।

सुनील ने बताया कि उन्हें सलमान और कैटरीना के साथ काम करना काफी इंजॉय किया और फिल्म से जुड़े एक सीन की याद साझा कीं। सुनील ने बताया एक सीन में उनके कैरक्टर विलायती को मैडम (कैटरीना) थप्पड़ मारती हैं। इस सीन की शूटिंग के समय सलमान खुद को हंसने से रोक नहीं सके क्योंकि कैटरीना ने वास्तव में सुनील को जोरदार तमाचा जड़ दिया था।

फिल्म भारत में कैटरीना कैफ सलमान खान की दोस्त की भूमिका में हैं जो हर वक्त उनके साथ रहती हैं। वहीं सुनील ग्रोवर भी फिल्म में अहम भूमिका निभा रहे हैं। बता दें कि दोनों स्टार रियल लाइफ में बेहद खास बॉन्डिंग शेयर करते हैं।



इस इंटरव्यू में कटरीना ने बताया कि सुनील ग्रोवर 'एक अच्छे इंसान हैं और एक सच्चे आर्टिस्ट'। पिछले साल दोनों का एक वीडियो इन दिनों काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में कटरीना सुनील ग्रोवर की फोटो क्लिक करती दिखाई दे रही हैं। ऐसा करते देख सुनील जमकर पोज दे रहे हैं। दोनों स्टार की बॉन्डिंग को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। ये कैमियो रोल नही है, दरअसल कहानी के अनुसार 'भारत' की जर्नी के साथ सुनील ग्रोवर का भी किरदार खास है।




बता दें कि अली अब्बास जफर के डायरेक्श में बनी फिल्म 'भारत' में सलमान और कैटरीना के अलावा तब्बू, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर और नोरा फतेही मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे। यह फिल्म ईद के मौके पर 5 जून को रिलीज होने जा रही है।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story