Home > सनी लियोन ने सांप फेंकने वाले से इस तरह लिया बदला, देखें वीडियो

सनी लियोन ने सांप फेंकने वाले से इस तरह लिया बदला, देखें वीडियो

सनी लियोन ने अपने साथ हुए इस प्रैंक का बदला लेने का फैसला लिया और वह भी खतरनाक अंदाज में.

 Ekta singh |  2017-11-27 08:31:44.0  |  नई दिल्ली

सनी लियोन ने सांप फेंकने वाले से इस तरह लिया बदला, देखें वीडियो

नई दिल्ली: सनी लियोन ने कल अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उनके एक टीम मेंबर ने उन्हें सांप से ऐसा डराया था कि सनी लियोन अपने होश तक खो बैठी थी.

उसके बाद सनी लियोन उसे मारने के लिए भी दौड़ी थी. इंटरनेट क्वीन सनी लियोन का यह वीडियो वायरल हो गया था. सनी लियोन ने अपने साथ हुए इस प्रैंक का बदला लेने का फैसला लिया और वह भी खतरनाक अंदाज में.

कल के वीडियो में उनकी टीम के मेंबर सनी रजानी

ने उन पर सांप छोड़ दिया था. सनी लियोन ने आज बिल्कुल उनके ही अंदाज में बदला लिया है. सनी रजानी टीम के सदस्यों के साथ बैठे बात कर रहे थे कि तभी पीछे से सनी लियोन आईं और उनके दोनों हाथों में केक था.

My revenge!!! Hahahahahaha @sunnyrajani this is what you get when you mess with me!!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

उन्होंने पूरी ताकत के साथ इसे सनी की कनपटियों पर जड़ दिया. केक उनके कान के साथ ही चेहरे पर भी लग गया. वे बौखला गए और ठीक उसी अंदाज में सनी लियोन के पीछे भागे जैसे सनी लियोन उनके पीछे भागी थीं और इस तरह सनी लियोन ने अपना बदला ले लिया.

वैसे भी सनी लियोन को इंटरनेट क्वीन माना जाता है कि यहां पर वे लोकप्रियता के मामले में बड़े-बड़े दिग्गजों को मात दे जाती हैं. सनी का फोकस इन दिनों उनकी फिल्म 'तेरा इंतजार' है.

सनी लियोन इन दिनों अपनी फिल्म 'तेरा इंतजार' के प्रमोशन में लगी हैं और ये सारी मस्ती वे इसी दौरान कर रही हैं. फिल्म में अरबाज खान उनके साथ हैं.

इस फिल्म को पहले 24 नवंबर को रिलीज होना था लेकिन 'पद्मावती' की रिलीज टलने की वजह से फिल्म को 1 दिसंबर को रिलीज करने का फैसला लिया गया.


Tags:    
Share it
Top