Top
Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > माथे पर घाव खून से सनी बाथटब में बैठी दिखीं परिणीति चोपड़ा, देखकर फैंस हुए दंग

माथे पर घाव खून से सनी बाथटब में बैठी दिखीं परिणीति चोपड़ा, देखकर फैंस हुए दंग

परिणीति का नया प्रोजेक्ट हॉलीवुड फिल्म द गर्ल ऑन दि ट्रेन की हिंदी रीमेक है. फिल्म का पहला लुक सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसे देखकर रोंगटे खडे़ हो जाएंगे.

 Special Coverage News |  21 Aug 2019 6:18 AM GMT  |  दिल्ली

माथे पर घाव खून से सनी बाथटब में बैठी दिखीं परिणीति चोपड़ा, देखकर फैंस हुए दंग
x

परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट में ब‍िजी हैं. इस फिल्म की शूट‍िंग लंदन में हो रही है. परिणीति का नया प्रोजेक्ट हॉलीवुड फिल्म द गर्ल ऑन दि ट्रेन की हिंदी रीमेक है. फिल्म का पहला लुक सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसे देखकर रोंगटे खडे़ हो जाएंगे.

पॉल हॉकिन्स के मशहूर उपन्यास 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' पर इसी नाम से बनी मशहूर अभिनेती एमिली ब्लंट की फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' की हिंदी रीमेक की शूटिंग इन द‍िनों जोरों पर चल रही है.



कैसा है पहला लुक

फिल्म के पहले लुक में परिणीति का एक लुक बाथ टब में बैठी नजर आ रही हैं. माथे पर लगी गहरी चोट और खून से सराबोर चेहरा, आंखों में फैला काजल, चेहरे पर साइलेंट इमोशन थ्र‍िलर पैदा कर रहे हैं. इस फिल्म में अपने रोल के बारे में परिणीति चोपड़ा का कहना है कि 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' शूट करते हुए मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं एक हॉस्टल में डि‍स‍िप्ल‍िप के साथ रह रही हूं. आमतौर पर मैं अपने शूट के बाद दूसरा काम करना पसंद करती हूं, लेकिन इस फिल्म के दौरान मैं हर दिन सेट पर वापस लौटने का इंतजार करती हूं."

परिणीति चोपड़ा का लुक देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म की कहानी दमदार होगी. पहला लुक आने के बाद अब इसके ट्रेलर का इंतजार है.

बता दें हॉलीवुड की ओरिजिनल फिल्म में एमिली ब्लंट ने इस एक्ट्रेस का किरदार निभाया था. उऩ्होंने अपनी इस परफॉर्मेंस के दौरान काफी शराब पी थी, लेकिन परिणीति का ऐसा कोई इरादा नहीं है. उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा था कि वे इस फिल्म के लिए पानी पीती नजर आएंगी और शराब का इस्तेमाल नहीं करेंगी.

परिणीति इस फिल्म के अलावा सायना नेहवाल की बायोपिक में भी लीड रोल कर रही हैं. इसके अलावा वे फिल्म भुज: दि प्राइड ऑफ इंडिया में भी काम कर रही हैं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it