लाइफ स्टाइल

रोमांस, इमोशंस और फैमिली लव से लबरेज प्रियंका-फरहान की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' का ट्रेलर रिलीज

Special Coverage News
10 Sep 2019 5:00 AM GMT
रोमांस, इमोशंस और फैमिली लव से लबरेज प्रियंका-फरहान की फिल्म द स्काई इज पिंक का ट्रेलर रिलीज
x
ट्रेलर में रोमांस, इमोशंस और फैमिली लव को दिखाया गया है. द स्काई इज पिंक मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है,

फिल्म द स्काई इज पिंक का ट्रेलर रिलीज हो गया है. सोनाली बोस के निर्देशन में बनी फिल्म से प्रियंका चोपड़ा करीब 3 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं. मूवी में जायरा वसीम, फरहान अख्तर, रोहित शरफ भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म के लुक पोस्टर्स पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं. द स्काई इज पिंक सिनेमाघरों में 11 अक्टूबर को रिलीज होगी.

ट्रेलर में रोमांस, इमोशंस और फैमिली लव को दिखाया गया है. द स्काई इज पिंक मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है, जो कि पल्मनरी फाइबरोसिस से ग्रसित थीं. प्रियंका फिल्म में अदिति चौधरी और फरहान अख्तर निरेन चौधरी के रोल में दिखेंगे. दोनों पति-पत्नी बने हैं, जायरा उनकी बेटी के रोल में नजर आएंगी.

देखें ट्रेलर

फिल्म के बारे में प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि ये फिल्म प्यार और उम्मीद के बारे में हैं. एक्ट्रेस फिल्म का हिस्सा बनकर खुश हैं. उन्होंने अपने रोल को चैलेंजिंग बताया है. द स्काई इज पिंक 25 देशों में रिलीज होगी. प्रियंका की कमबैक मूवी होने के साथ ये जायरा वसीम की आखिरी फिल्म भी है. दरअसल, चाइल्ड आर्टिस्ट जायरा ने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया है. अब जायरा मूवी के प्रमोशनल इवेंट का हिस्सा बनती हैं या नहीं, इसके बारे में अभी कुछ भी कहना मुश्किल है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story