लाइफ स्टाइल

राम रहीम और हनीप्रीत की कहानी अब दिखेगी पर्दे पर, राखी सावंत बनेगी हनीप्रीत

आनंद शुक्ल
19 Sep 2017 10:56 AM GMT
राम रहीम और हनीप्रीत की कहानी अब दिखेगी पर्दे पर, राखी सावंत बनेगी हनीप्रीत
x
राम रहीम के जेल जाने के बाद से ही खुद को उनकी बेटी कहने वाली हनीप्रीत की तलाश जारी है। अब पूरे प्रकरण पर फिल्‍म बनाने का एलान हो गया है। फिल्‍म में हनीप्रीत के किरदार में राखी सावंत नजर आने वाली हैं, जबकि बाबा का किरदार प्रसिद्ध एक्‍टर रजा मुराद करेंगे।

नई दिल्‍ली: राम रहीम के जेल जाने के बाद से ही खुद को उनकी बेटी कहने वाली हनीप्रीत की तलाश जारी है। डेरा की तलाशी और यहां से खुले कई राज अभी पूरी तरफ साफ भी नहीं हुए थे कि अब पूरे प्रकरण पर फिल्‍म बनाने का एलान हो गया है और जल्‍द ही इस फिल्‍म की शूटिंग दिल्‍ली में शुरू होने वाली है। राम रहीम और हनीप्रीत पर बनने वाली इस फिल्‍म में हनीप्रीत के किरदार में राखी सावंत नजर आने वाली हैं, जबकि बाबा का किरदार प्रसिद्ध एक्‍टर रजा मुराद करेंगे।

इस फिल्‍म में एक और 'बिग बॉस' कंटेस्‍टेंट यानी एजाज खान भी नजर आने वाले हैं। एजाज खान इस फिल्‍म में इनवेस्टिगेशन ऑफिसर बने नजर आएंगे। फिल्‍म की कास्टिंग के साथ ही इस फिल्‍म का टाइटल भी तय हो गया है।. 'अब होगा इंसाफ' टाइटल की इस फिल्‍म की शूटिंग दिल्‍ली में आज (मंगलवार) से शुरू हो रही है। फिल्म को आशुतोष मिश्रा डायरेक्ट कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि इस फिल्‍म में राम रहीम की रंगीनियों और आपराधिक कहानियों को दिखाया जायेगा। राम रहीम के रॉक स्‍टार बनने से लेकर जेल जाने तक की जर्नी को फिल्‍माया जायेगा। कहा तो यह भी जा रहा है कि फिल्‍म में हनीप्रीत संग उसके रिश्‍तों को भी फिल्‍म में दिखाये जाने की उम्‍मीद है।

Next Story