Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > विवादों के बाद आखिरकार रिलीज हुआ Kedarnath का ट्रेलर, VIDEO देखकर थम जाएंगी सांसे!

विवादों के बाद आखिरकार रिलीज हुआ Kedarnath का ट्रेलर, VIDEO देखकर थम जाएंगी सांसे!

वहीं ट्रेलर का अंतिम सीन को काफी रहस्यम रखा है ताकि फैंस इस फिल्म को देखने के लिए विवश हो जाए?

 Special Coverage News |  12 Nov 2018 11:59 AM GMT  |  दिल्ली

विवादों के बाद आखिरकार रिलीज हुआ Kedarnath का ट्रेलर, VIDEO देखकर थम जाएंगी सांसे!

मुंबई : तमाम विवादों से घिरी सुशांत सिंह राजपूत और बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान की पहली फिल्म केदारनाथ का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है। इस फिल्म में दोनों की जोड़ी खूब जच रही है। बता दें कि इस फिल्म को अभिषेक कपूर ने निर्देशित किया है। यह फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही चंद घंटो में 47,557 व्यूज मिल चुके हैं।

रिलीज हुए इस ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि सुशांत और सारा अली की कैसे मुलाकात होती है। दोनों देखते ही देखते प्यार में पड़ जाते हैं। लेकिन दोनों के प्यार के बीच में धर्म की दीवारें आड़े आ जाती हैं। क्योंकि सुशांत एक मुस्लिम पिट्ठू के किरदार में हैं वहीं सारा एक हिंदू परिवार की बेटी है। ट्रेलर का आखिरी सीन काफी इमोशनल एवं भयावह दिखाया है। वहीं ट्रेलर का अंतिम सीन को काफी रहस्यम रखा है ताकि फैंस इस फिल्म को देखने के लिए विवश हो जाए।


आपको बता दें कि यह फिल्म में उत्तराखंड में 2013 में आई जल प्रलय के दौरान पनपी एक प्रेम कहानी पर आधारीत है। ट्रेलर काफी दमदार है जिसमें केदारनाथ में आई आपदा की भयानक तस्‍वीर दिखाई दी है तो उस दौरान मुसीबतों का सामना करते सुशांत सिंह राजपूत नजर आए हैं। इस फिल्म में सुशांत सिंह एक पिट्ठू की भूमिका निभा रहे हैं। पिट्ठू पहाड़ी रास्‍तों पर लोगों को एक स्‍थान से दूसरे स्‍थान तक पहुंचाने का काम करते हैं।

आपतो बता दें कि इस फिल्म के ट्रेलर से पहले इसके टीजर रिलीज होने के बाद से फिल्म के कंटेंट को लेकर विवाद भी शुरू हो गया है। उत्तराखंड में केदारनाथ के तीर्थ पुरोहितों ने तीखी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि फिल्म हिंदुओं की भावनाओं को आहत करती है इसलिए इस पर पूरी तरह से बैन लगना चाहिए। एक बीजेपी नेता ने सेंसर को चिट्ठी लिखकर फिल्म पर बैन लगाने की मांग भी की।

हालांकि फिल्म के विषय को लेकर केदारनाथ मंदिर के मुख्य पुजारी और उत्तराखंड बीजेपी की मीडिया रिलेशंस टीम ने फिल्म पर रोक लगाने की मांग की है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top