Top
Home > Archived > एयर इंडिया का फेस्टिवल ऑफर, महिला यात्रियों को मिलेगी 25 प्रतिशत की छूट

एयर इंडिया का फेस्टिवल ऑफर, महिला यात्रियों को मिलेगी 25 प्रतिशत की छूट

 Special News Coverage |  17 Oct 2015 6:02 AM GMT

air india



नई दिल्ली : त्यौहारों के दौरान हवाई यात्रा के लिए यात्रियों को आकर्षित करने के इरादे से एयर इंडिया ने महिला यात्रियों को किराए में 25 प्रतिशत छूट समेत 4 योजनाओं की पेशकश की। एयर इंडिया ने एक बयान में कहा कि एयरलाइन ने 4 योजनाएं 'एक्जक्यूटिव क्लास बोनांजा' पेश की है।

त्यौहारों के दौरान घरेलू क्षेत्र में यात्रा करने वाले एक्जक्यूटिव क्लास के यात्रियों के लिए यह पेशकश की गई है। इस पेशकश की वैधता एक नवंबर से 31 दिसंबर है। एयर इंडिया के अनुसार एक्जक्यूटिव क्लास में यात्रा करने वाले महिला कार्यकारी तथा सभी महिला यात्रियों को बिजनेस कार्ड या पहचानपत्र की प्रति सौंपने पर 25 प्रतिशत की छूट मिलेगी।


साथ ही एक्जक्यूटिव क्लास बोनांजा के तहत एयर इंडिया के घरेलू मेट्रो नैटवर्क पर (बेंगलूर और चेन्नई को छोड़कर) एक नवंबर से 31 दिसंबर के बीच चार बार यात्रा करने पर बिजनेस क्लास का एक तरफ का टिकट तथा छह यात्रा करने पर आने-जाने का टिकट मुफ्त मिलेगा।

इसी प्रकार, अगर कोई यात्री इकोनामी क्लास में लगातार 7 दिनों में महानगर क्षेत्र दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, चेन्नई, हैदराबाद और बेंगलूर में 4 बार यात्रा करता है, उसे एक्जक्यूटिव क्लास का अपग्रेड वाऊचर मिलेगा। एयर इंडिया ने कहा कि साथ ही इस अवधि के दौरान एक्जक्यूटिव क्लास में यात्रा करने वाले सभी यात्री साप्ताहिक और मेगा लकी ड्रा में शामिल हो सकते हैं।

href="https://www.facebook.com/specialcoveragenews" target="_blank">Facebook पर लाइक करें
Twitter पर फॉलो करें
एंड्रॉयड ऐप के लिए यहां क्लिक करें




style="display:inline-block;width:300px;height:600px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="8013496687">


स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it