Top
Home > Archived > आम्रपाली विवाद : धोनी के समर्थन में उतरे शाहरुख खान

आम्रपाली विवाद : धोनी के समर्थन में उतरे शाहरुख खान

 Special News Coverage |  13 April 2016 8:00 AM GMT



नई दिल्ली: शाहरुख खान ने विज्ञापन के मुद्दे पर बिना नाम लिए भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का आम्रपाली विवाद में बचाव किया है। अभिनेता शाहरुख का कहना है कि सितारों को किसी ब्रैंड का विज्ञापन करने से पहले उसे अच्छी तरह से जांच लेना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि किसी भी सामान की गुणवत्ता के लिए सिर्फ सितारे जिम्मेदार नहीं हैं। इसके लिए सरकार और विशेषज्ञों की राय ली जानी चाहिए। शाहरुख खान अपनी फिल्म 'फैन' के प्रोमोशन के लिए नोएडा आए थे और वहीं उन्होंने ये बातें कहीं। बता दें कि शाहरुख खान खुद महागुन बिल्डर के ब्रैंड एंबेसडर हैं।


एक अंग्रेज़ी अख़बार के मुताबिक संसद की एक कमिटी ने भ्रमित करने वाले विज्ञापन करने वाले सितारों को अधिकतम 5 साल की जेल और 50 लाख रुपये जुर्माने की सिफारिश की है। संसद की कमिटी ने सितारों को सज़ा देने की सिफारिश कंज्यूमर प्रोटेक्शन बिल में शामिल करने का प्रस्ताव दिया है। जल्द ही ये बिल संसद में रखा जाएगा।

नोएडा में आम्रपाली बिल्डर के अलावा यूनिटेक जैसी कंपनियां भी ग्राहकों को समय पर घर नहीं दे पा रही हैं। नोएडा में यूनिटेक बिल्डर्स के प्रोजेक्ट पर तलवार लटक गई है। बताते चलें कि बिल्डर्स ने अब तक ज़मीन के भी पैसे नहीं चुकाए हैं। इस बात की भी संभावना है कि इनके प्लॉट-प्रोजेक्ट रद्द हो सकते हैं। इसमें लोगों के करोड़ों रुपये फंसे हैं।

नोएडा में बन रहे जेपी बिल्डर्स के प्रोजेक्ट विश टाउन में भी लेटलतीफी की बात सामने आई है। 800 एकड़ में बन रहे इस प्रोजेक्ट में 2012 तक घर देना था, लेकिन विश टाउन में खरीददार अब भी घर का इंतजार कर रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा, सानिया मिर्जा, सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे सितारों का कहना है कि वो सिर्फ एक ब्रांड का चेहरा भर होते हैं। ये सारा मामला तब सामने आया जब आम्रपाली बिल्डर्स की लेट लतीफी से परेशान लोगों ने धोनी से बिल्डर के वादे पूरा ना करने की शिकायत की तो धोनी फौरन हरकत में आए। उन्होंने बिल्डर को दो टूक शब्दों में कहा कि वो अपने वादे पूरा करें।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it