Home > बाबा रामदेव ने लॉन्च किया 'पतंजलि' आटा नूडल्स

बाबा रामदेव ने लॉन्च किया 'पतंजलि' आटा नूडल्स

 Special News Coverage |  2015-11-16 09:08:51.0

maggi atta noodles


नई दिल्ली : योग गुरु बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि ने आज बाजार में पतंजलि आटा नूडल्स लॉन्च कर दिया है। पतंजलि आटा नूडल्स के छोटे पैकेट की कीमत 15 रुपये रखी गई है। बाबा रामदेव ने इस अवसर पर बताया कि पतंजलि नूडल्स के बिकने से जो कमाई होगी उसके पैसे गरीब बच्चों की पढ़ाई पर खर्च होंगे।

लॉन्च के मौके पर बाबा रामदेव ने कहा कि यह स्वदेशी आंदोलन का अहम हिस्सा है। उन्होंने कहा कि पतंजलि के प्रोडक्ट आध्यात्मिकता और आधुनिकता का संगम हैं। पतंजलि अब नूडल्स के बाद बेबी केयर प्रोडक्ट्स भी दिसंबर में बाजार में उतारने की तैयारी में है।







पतंजलि के आटा नूडल्स का मुकाबला नेस्ले की '2 मिनट मैगी' से होगा। देश भर में लगे बैन के बाद मैगी दोबारा बाजार में आ चुकी है तो उसके एक हफ्ते बाद अब बाबा रामदेव ने दिल्ली में पतंजलि के आटा नूडल्स को लॉन्च किया।

दिल्ली स्थित कॉन्स्टीट्यूशन क्लब में आयोजित कार्यक्रम में बाबा रामदेव ने नूडल्स के साथ हेल्थ ड्रिंक और पावर वीटा भी लॉन्च किया। हालांकि बाबा रामदेव ने मैगी से मुकाबले को लेकर सीधे इनकार किया और कहा कि मैगी से उनका कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा कि दिसंबर के आखिर तक करीब 10 लाख दुकानों और शोरूम में पतंजलि प्रोडक्ट पहुंचाने का लक्ष्य रखा गया है।

Tags:    
Share it
Top