Top
Home > Archived > BSNL का नए कस्‍टमर्स को तोहफा, मोबाइल कॉल दरों में की कटौती

BSNL का नए कस्‍टमर्स को तोहफा, मोबाइल कॉल दरों में की कटौती

 Special News Coverage |  20 Dec 2015 12:21 PM GMT

BSNL


नई दिल्ली : दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल ने अपने नए कस्‍टमर्स के लिए एक योजना के तहत पहले दो महीने के लिए मोबाइल की कॉल दर 80 प्रतिशत तक घटा दी है। बीएसएनएल के चेयरमैन व प्रबंध निदेशक अनुपम श्रीवास्तव ने बताया, हमने नए कस्‍टमर्स के लिए मोबाइल कॉल दरें 80% तक घटाने का निर्णय किया है ताकि वे उन्नत सेवाओं का अनुभव ले सकें।

आगे जोड़त हुए उन्होंने कहा कि कॉल दरें प्रति मिनट और प्रति सेकेंड दोनों के बिलिंग प्लान में घटाई गई हैं और यह कनेक्शन लेने के प्रथम दो महीने के लिए वैध होंगी। बीएसएनएल का कनेक्शन लेने वाले नए ग्राहक को प्रति सेकेंड प्लान के लिए 36 रुपये और प्रति मिनट प्लान के लिए 37 रुपये का प्लान वाउचर खरीदना होगा।


इसके अलावा 37 रुपये वाली स्कीम चुनने वाले ग्राहकों को बीएसएनएल के नंबरो के साथ एसटीडी कॉल करने का चार्ज 10 पैसे प्रति मिनट देना होगा। जबकि अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 30 पैसे प्रति मिनट।

इसी तरह से 36 रुपया का रिचार्ज कराने के बाद कस्टमर से बीएसएनएल के नेटवर्क पर की गई लोकल और एसटीडी कॉलों के लिए 3 सेकेंड का 1 पैसा और दूसरे नेटवर्क पर 3 सेकेंड का 2 पैसा चार्ज होगा। इसके साथ-साथ कंपनी के नंबर पोर्टिबिलिटी को भी अच्छा रिसपॉंन्स मिला है। जुलाई से नवंबर के बीच डेढ लाख से अधिक लोग इस सेवा से जुड़े हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it