Home > Maggi खाने वालों के लिए अच्छी खबर, बाजार में हुई मैगी की वापसी

Maggi खाने वालों के लिए अच्छी खबर, बाजार में हुई मैगी की वापसी

 Special News Coverage |  2015-11-09 10:05:46.0

maggi return

नई दिल्ली : पांच महीनों के प्रतिबंध के बाद नेस्ले इंडिया ने लोकप्रिय मैगी नूडल्स को आज फिर से लॉन्च किया। मैगी पर कथित रूप से लेड की मात्रा अनुमति सीमा से ज्यादा होने के लिए प्रतिबंधित कर दिया गया था। नेस्ले ने मैगी की ऑनलाइन सेल के लिए स्नैपडील से करार किया है।

नेस्ले इंडिया ने बताया, 'आज से मैगी की वापसी शुरू हो गई है। यह नेस्ले संगठन के लिए एक चुनौतीपूर्ण अवधि रही है और इसलिए मार्केट में मैगी नूडल्स को वापस लाने में संतोष महसूस हो रहा है।'कंपनी की ओर से बताया गया कि मैगी नूडल्स उन 8 राज्यों में उपलब्ध नहीं होंगे जिनमें इस पर प्रतिबंध लगाया गया था।


नेस्ले इंडिया की ओर से बताया गया, 'ज्यादातर राज्यों में मैगी नूडल्स की बिक्री पर प्रतिबंध नहीं है। जहां के लिए विशिष्ट निर्देश की जरूरत है, हम उनसे बात कर रहे हैं।'

कंपनी वर्तमान समय में कर्नाटक के नंजनगुड, पंजाब के मोगा और गोवा के बिचोलिम में मैगी नूडल्स का उत्पादन कर रही है। नेस्ले इंडिया ने बताया कि मैगी नूडल्स मसाला के सैंपल को तीन मान्यता प्राप्त लैब ने पास कर दिया है। 26 अक्टूबर को नेस्ले ने कहा था कि इसने मैगी नूडल्स का उत्पादन फिर से शुरू कर दिया है और फूड टेस्टिंग लैब्स की मंजूरी मिलने के बाद इसे मार्केट में लॉन्च किया जाएगा।


href="https://www.facebook.com/specialcoveragenews" target="_blank">Facebook पर लाइक करें
Twitter पर फॉलो करें
एंड्रॉयड ऐप के लिए यहां क्लिक करें

Share it
Top