Top
Home > Archived > ईडी के सामने पेश नहीं होंगे विजय माल्या, मांगा वक्त

ईडी के सामने पेश नहीं होंगे विजय माल्या, मांगा वक्त

 Special News Coverage |  2 April 2016 9:25 AM GMT

ईडी के सामने पेश नहीं होंगे विजय माल्या, मांगा वक्त
मुंबई : शराब व्यवसायी विजय माल्या मुंबई में ईडी के सामने शनिवार को पेश नहीं होंगे, उन्होंने मई तक का समय मांगा है। प्रवर्तन निदेशालय 900 करोड़ रुपये के आईडीबीआई कर्ज धोखाधड़ी मामले में मनी लॉन्ड्रिंग में उनकी भूमिका की जांच कर रहा है। अधिकारियों के अनुसार ईडी के मुंबई क्षेत्रीय कार्यालय में मामले की जांच कर रहे अधिकारी को माल्या ने सूचित किया है कि वह निर्धारित दो अप्रैल की तारीख को पेश होने में असमर्थ हैं और उन्हें मई में कोई नई तिथि दें।


ऐसा समझा जाता है कि माल्या ने जांच अधिकारी को सूचित किया है कि बैंक कर्ज से संबंधित मामला फिलहाल सुप्रीम कोर्ट में है और वह इस कर्ज को अपने कानूनी तथा कॉरपोरेट टीम की मदद से निपटान की कोशिश कर रहे हैं और इसीलिए उन्हें कुछ और समय चाहिए।

ऐसा माना जा रहा है कि ईडी आगे की कार्रवाई के विकल्प पर विचार कर रहा है। जांच एजेंसी 'मनी लॉन्ड्रिंग निरोधक कानून' मामले की गंभीरता को देखते हुए उनके अनुरोध को स्वीकार करने को लेकर गंभीर नहीं है। जांच अधिकारी ने अब तक माल्या को अपने निर्णय के बारे में नहीं बताया है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it