Home > व्यवसाय > सिर्फ 99 रुपये में खरीद सकते हैं NOKIA के ये स्मार्टफोन्स, आप भी ऐसे उठाएं फायदा

सिर्फ 99 रुपये में खरीद सकते हैं NOKIA के ये स्मार्टफोन्स, आप भी ऐसे उठाएं फायदा

ऑफर की शुरूआत इसी महीने से हुई है जो अगले महीने के 10 नवंबर 2018 तक चलेगी. तो चलिए नजर डालते हैं कि इन सेल्स में आप कैसे फायदा उठा सकते हैं.

 Special Coverage News |  16 Oct 2018 1:30 PM GMT  |  दिल्ली

सिर्फ 99 रुपये में खरीद सकते हैं NOKIA के ये स्मार्टफोन्स, आप भी ऐसे उठाएं फायदा

साल के सबसे बड़े सेल यानी की फ्लिपकार्ट और एमेजन के फेस्टिव सेल खत्म हो चुके हैं लेकिन स्मार्टफोन और दूसरे ब्रैंड्स पर अभी भी डिस्काउंट की सुविधा मिल रही है. ई कॉमर्स वेबसाइट्स के अलावा स्मार्टफोन ब्रैंड्स भी अपने फोन पर अलग अलग तरह के डिस्काउंट दे रहें हैं. इस लिस्ट में वीवो पहला ऐसा स्मार्टफोन ब्रैंड है जो अपना खुद का ऑफर और डिस्काउंट लेकर आया है.

इस डिस्काउंट के तहत यूजर्स अब किसी भी स्मार्टफोन को सिर्फ 99 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं. वहीं नोकिया यूजर्स को नो कॉस्ट ईएमआई की भी सुविधा दे रहा है. ऑफर की शुरूआत इसी महीने से हुई है जो अगले महीने के 10 नवंबर 2018 तक चलेगी. तो चलिए नजर डालते हैं कि इन सेल्स में आप कैसे फायदा उठा सकते हैं.

नो कॉस्ट EMI का ऑप्शन

HMD ग्लोबल इस दौरान नो कॉस्ट ईएमआई की सुविधा दे रहा है जिसमें नोकिया 1, नोकिया 2.1, नोकिया 5.1, नोकिया 6.1, नोकिया 3.1 और नोकिया 8 सिरोक्को जैसे स्मार्टफोन शामिल है. हालांकि नोकिया 3.1 प्लस को हाल ही में लॉन्च किया गया था जहां फोन 19 अक्टूबर से सेल के लिए उपलब्ध होगा. बता दें कि जो लोग नोकिया 3.1 प्लस के लिए इंतजार कर रहें हैं वो इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं.

नोकिया स्मार्टफोन सिर्फ 99 रुपये में

फेस्टिव सीजन के दौरान HMD ग्लोबल नोकिया के स्मार्टफोन्स को सिर्फ 99 रुपये की कीमत पर बेच रहा है जहां बाकी अमाउंट देने के लिए आपको नो कॉस्ट ईएमआई की सुविधा मिलती है. वहीं जो यूजर्स HDFC के क्रेडिट और डेबिट कार्ड का इस्तेमाल कर रहें हैं उन्हें 10 प्रतिशत का अतिरिक्त कैशबैक मिलता है.

कैसे उठाएं ऑफर का फायदा

ऑफर का फायदा उठाने के लिए यूजर्स को रिलांयस जियो, जियो डिजिटल लाइफ और क्रोमा स्टोर की मदद से खरीदा जा सकता है. ऑफर ऑफिशियल नोकिया ऑनलाइन स्टोर पर भी मौजूद है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top