Archived

फेस्टिव सीजन में एयर एशिया का धमाकेदार ऑफर, सस्ते में करें हवाई सफर

Vikas Kumar
3 Oct 2017 1:33 PM GMT
फेस्टिव सीजन में एयर एशिया का धमाकेदार ऑफर, सस्ते में करें हवाई सफर
x
इस फेस्टिव सीजन एयर एशिया इंडिया ने अपने ग्राहकों के लिए नई उड़ान सेवाओं को शुरु करने का ऐलान किया है। साथ ही सस्ते में टिकट बुकिंग...

नई दिल्ली : इस फेस्टिव सीजन एयर एशिया अपने ग्राहकों को सस्ते में हवाई सफर करने का मौका दे रहा है। एयर एशिया सिमित अवधि के लिए मात्र 1299 रुपए में घरेलू उड़ान और मात्र 2,399 रुपए में अंतरराष्ट्रीय उड़ान का लुत्फ उठाने का मौका दे रही है।

कंपनी के इस ऑफर के अंतर्गत फ्लाइट की टिकट बुकिंग सोमवार 12 बजकर 1 मिनट से शुरू हो गई है और यह 15 अक्टूबर तक बुकिंग चलेगी। एयर एशिया की ओर से जारी एक रिलीज में कहा गया है कि इस अवधि के दौरान बुक कराई गई टिकटों पर आप 2 अक्टूबर से 31 मार्च तक यात्रा कर पाएंगे।

विमानन कंपनी के इस ऑफर में बेेंगलुरु, रांची, हैदराबाद, पुणे, कोलकाता, कोच्चि और नई दिल्ली समेत कुछ अन्य जगहें शामिल हैं। एयर एशिया ने डोमेस्टिक फ्लाइट्स के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए भी सस्ती टिकट की पेशकश की है।

इस ऑफर में अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए न्यूनतम किराया 2,399 रुपए रखा गया है, जिसमें आप कुआलालंपुर, बाली, बैंकॉक, कर्बी, फुंकेट, मेलबर्न, सिडनी, सिंगापुर, ऑकलैंड के साथ साथ एशिया, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, मिडिल ईस्ट और अमेरिका समेत 120 अन्य डेस्टिनेशन के लिए यात्रा कर सकते हैं।

इस ऑफर के तहत बुकिंग के लिए जरूरी नहीं है कि आप काउंटर पर जाकर ही बुकिंग करवाएं। आप एयर एशिया के मोबाइल ऐप और एयर एशिया के वेबसाइट के जरिए भी टिकट बुकिंग करवा सकते हैं।

Next Story