Home > हो जाए सावधान, अगर आपके पास आए ये SMS तो लिंक मत कराना आधार, नहीं तो...

हो जाए सावधान, अगर आपके पास आए ये SMS तो लिंक मत कराना आधार, नहीं तो...

लोगों में कभी तारीख को लेकर तो कभी प्रोसेस को लेकर दिक्कत सामने आ रही है। लेकिन अब लोगों के सामने एक और दिक्कत...

 Vikas Kumar |  2017-11-29 10:30:58.0  |  नई दिल्ली

हो जाए सावधान, अगर आपके पास आए ये SMS तो लिंक मत कराना आधार, नहीं तो...

नई दिल्ली : आजकल लोगों में आधार को लिंक कराने को लेकर बेहद कंफ्यूजन है। लोगों में कभी तारीख को लेकर तो कभी प्रोसेस को लेकर दिक्कत सामने आ रही है। लेकिन अब लोगों के सामने एक और दिक्कत आ रही है।

दरअसल, आधार लिंक कराने से जुड़ा एक मैसेज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसमें LIC पॉलिसी होल्डर्स को SMS के जरिए अपनी पॉलिसी आधार से लिंक कराने को कहा जा रहा है। लेकिन, LIC ने साफ किया है कि उसने ऐसा कोई मैसेज यूजर्स को नहीं भेजा है।

अगर आपके पास भी LIC की पॉलिसी है तो अलर्ट हो जाएं. क्योंकि, अगर इस मैसेज के जाल में अगर आप फंस गए तो भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है। LIC ने इसे लेकर एक नोटिफिकेशन भी जारी किया है। जिसमें उसने कहा है कि कंपनी ऐसा कोई भी मैसेज नहीं भेज रही है। LIC की तरफ से जब भी इस तरह का कोई नोटिफिकेशन जारी किया जाता है तो वो उसकी वेबसाइट पर अपलोड किया जाता है।

बता दें पिछले कुछ दिनों से संबंधित सेवाओं के लिए आधार लिंक कराने को लगातार कंपनियां मैसेज भेज रही हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर भी कुछ इस तरह के मैसेज वायरल हो रहे हैं। इनमें पॉलिसी होल्डर्स को SMS से जरिए अपने आधार को पॉलिसी से लिंक करने का कहा जा रहा है। हांलाकि, इस तरह का मैसेज बिल्कुल फेक है।

Tags:    
Share it
Top