Home > BSNL ने पेश किया 'लूट लो' ऑफर, दे रही हैं 5 गुना ज्‍यादा डाटा

BSNL ने पेश किया 'लूट लो' ऑफर, दे रही हैं 5 गुना ज्‍यादा डाटा

बीएसएनएल बोर्ड के निदेशक आरके मित्तल ने एक प्रेस बयान में कहा, ''हम अपने ग्राहकों को ज्यादा किफायती और बेहतर सेवाएं उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध हैं.

 Ekta singh |  2017-11-01 12:40:00.0  |  नई दिल्ली

BSNL ने पेश किया लूट लो ऑफर, दे रही हैं 5 गुना ज्‍यादा डाटा

नई दिल्ली: सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL भी अब डाटा वार में कूद पड़ी है.BSNL ने अपने ग्राहकों के लिए 'लूट लो' ऑफर पेश किया है जिसके तहत यह कंपनी अपने कस्‍टमर्स को 60 प्रतिशत डिस्‍काउंट के साथ-साथ कई प्‍लान्‍स में 5 गुना ज्‍यादा डाटा दे रही है.बीएसएनएल का यह ऑफर 1 नवंबर से शुरू हुआ है.

टेलीकॉम कंपनी ने यह ऑफर पोस्टपेड सब्सक्राइबर्स के लिए पेश किया है. लूट लो डिस्काउंट ऑफर 225 रुपये, 325, 525, 725 रुपये, 799, 1,125 और 1,525 रुपये इन सात पोस्टपेड टैरिफ के लिए वैलिड है. इसके अलावा, रिचार्ज पैक पर यूजर्स को 5 गुना ज्यादा डेटा मिलेगा.

इन सभी प्लान में यूजर्स को अब अतिरिक्त डाटा का लाभ मिलेगा. इन प्लान में क्रमशः 500 MB, 500MB, 3GB, 7GB, 15GB, 30GB, 60GB और 90GB डाटा की सुविधा मिलेगी. साथ ही, इस डाटा में किसी तरह की स्पीड लिमिट नहीं है. जैसा कि हम सभी जानते हैं बीएसएनएल ने अभी तक 4G नेटवर्क की सुविधा नहीं दी है, जबकि बाकी सभी टेलीकॉम कंपनियां 4G कनेक्शन दे रही हैं.

बीएसएनएल बोर्ड के निदेशक आरके मित्तल ने एक प्रेस बयान में कहा, ''हम अपने ग्राहकों को ज्यादा किफायती और बेहतर सेवाएं उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध हैं." टेलीकॉम सेक्टर में इन दिनों प्राइस वार चल रहा है, जिसमें कंपनियां बड़े आक्रामक तरीके से डेटा प्राइसिंग कर रही हैं. टेलीकॉम कंपनियों के बीच चल रहे इस प्राइस वार का सीधा फायदा कंज्यूमर्स को हो रहा है.

अब टीवी और ब्रॉडबैंड क्षेत्र में JIO मचाएगी धमाल, इन शहरो में जल्द होगी लॉन्च

Tags:    
Share it
Top