Archived

हवाई सफर करने वालों के लिए खुशखबरी, ये तीन कंपनियां दे रही बंपर डिस्काउंट

Vikas Kumar
19 March 2018 1:59 PM GMT
हवाई सफर करने वालों के लिए खुशखबरी, ये तीन कंपनियां दे रही बंपर डिस्काउंट
x
कम खर्च पर हवाई सफर करने वालों के लिए बड़ी खशखबरी है। देश की 3 बड़ी एयरलाइंस कंपनी जेट एयरवेज, गो एयर और एयर एशिया ने कई रूट्स पर बंपर डिस्काउंट दे रही हैं।

नई दिल्ली : कम खर्च पर हवाई सफर करने वालों के लिए बड़ी खशखबरी है। देश की 3 बड़ी एयरलाइंस कंपनी जेट एयरवेज, गो एयर और एयर एशिया ने कई रूट्स पर बंपर डिस्काउंट दे रही हैं।

आपको बता दें कंपनियों की तरफ से ये लिमिटेड ऑफर्स हैं। इस ऑफर का फायदा संबंधित एयरलाइन की वेबसाइट/ऐप से उठाया जा सकता है। गोएयर और जेट एयरवेज घरेलू फ्लाइट पर डिस्काउंट दे रही हैं वहीं एयर एशिया कुछ चुनिंदा विदेशी फ्लाइट्स पर डिस्काउंट दे रही हैं।

गोएयर घरेलू रूट्स के लिए डिस्काउंट के तहत 991 रुपए की शुरुआती कीमत में एयर टिकट पेशकश कर रही है। हालांकि ये किराया कुछ ही रुट्स के लिए है। वहीं जेट एयरवेज का शुरुआती किराया 1170 रुपए से शुरू हो रहा है।

वहीं एयर एशिया विदेश जाने के लिए कम से कम 1999 रुपए किराया वसूल रही है। एयर एशिया विदेश जाने के लिए डिस्काउंट टिकट दे रही है। कंपनी का ये ऑफर 25 मार्च से खुलेगा। ग्राहक इसको 30 सितंबर तक की उड़ान के लिए उपयोग कर सकते हैं। कंपनी घरेलू उड़ान के लिए कम से कम 1,499 रुपए में टिकट दे रही है। एयर एशिया कुआलालुंपर, बैंकॉक, बाली, फुकेट, सिंगापुर और लंगकावी के लिए 1,999 रुपए में टिकट दे रही है।

आपको बता दें गो एयर का ये ऑफर 20 मार्च तक के लिए ही है। और SBI क्रेडिट कार्ड धारकों को अतिरिक्त 10 फीसदी डिस्काउंट मिलेगा। कंपनी चेन्नई से कोच्ची 1,120 रुपए, लखनऊ से दिल्ली 1.205 रुपए, चड़ीगढ़ से दिल्ली 1,254 रुपए और दिल्ली से लखनउ 1,294 रुपए है।

जेट एयरवेज एयरलाइन का ऑफर 25 मार्च से शुरू होगा। बागडोगरा से गुवाहाटी का टिकट 1,170 रुपए, इम्फाल से गुवाहाटी का टिकट 1,700 रुपए, गुवाहाटी से इम्फाल का टिकट 2,057 रुपए और बंगलुरू से इंदौर का टिकट 1,700 रुपए होगा।

Next Story