Archived

JIO फोन वालों के लिए एक और बड़ी खुशखबरी, मुकेश अंबानी के बेटे ने किया ये ऐलान

Vikas Kumar
15 Feb 2018 7:05 AM GMT
JIO फोन वालों के लिए एक और बड़ी खुशखबरी, मुकेश अंबानी के बेटे ने किया ये ऐलान
x
Jio फोन वालों के लिए एक और बड़ी खुशखबरी है, मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी ने ये ऐलान किया है, अगर आपने भी जियो फोन (Jio Phone) का ऑर्डर किया है या आपके पास...

नई दिल्ली : अगर आपने भी जियो फोन (Jio Phone) का ऑर्डर किया है या आपके पास पहले से ही जियो फोन है तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी है।

दरअसल जियो की तरफ से दी गई नई सुविधा के बाद अब जियो फोन यूजर सोशल मीडिया एप फेसबुक का प्रयोग अपने फोन पर कर सकेंगे। कंपनी का कहना है कि जियो ग्राहक बुधवार से जियो एपस्टोर से फेसबुक एप डाउनलोड कर सकेंगे। फेसबुक एप का नया संस्करण विशेष रूप से जियो काई ऑपरेटिंग सिस्टम (KaiOS) के लिए बनाया गया है।

इस एप में पुश-नोटिफिकेशन, वीडियो और एक्सटरनलकंटेंट लिंक को सपोर्ट करने वाले फीचर भी शामिल हैं। कंपनी की तरफ से जारी बयान में कहा गया कि उसकी इस पहल से वे लोग भी फेसबुक का उपयोग कर सकेंगे जो कि फीचर फोन का इस्तेमाल करते हैं।

मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी ने कहा, 'फेसबुक तो शुरुआत है। जियोफोन दुनिया के बेहतरीन मोबाइल एप को एक जगह लाएगा जो कि जियोफोन का ग्राहकों से वायदा था।' फेसबुक के उपाध्यक्ष (मोबाइल भागीदारी) फ्रांसिस्को वरेला ने कहा कि हम जियो के साथ साझेदारी को लेकर उत्साहित हैं। जियोफोन के जरिए फेसबुक के इस्तेमाल का यह बड़ा अवसर है।

फेसबुक का नया एप जियो फोन में दिए गए कर्सर फीचर को भी न्यूज फीड और फोटो के लिए सपोर्ट करेगा। इस घोषणा के साथ ही फेसबुक थर्ड पार्टी ऐप की तरह कस्टम काई ऑपरेटिंग सिस्टम (KaiOS) पर काम करने के लिए उपलब्ध हो जाएगा।

Next Story