Home > 25 अक्टूबर से होंडा ग्रेजिया स्कूटर की बुकिंग होगी शुरू, तस्वीरें हुई लीक, जानें क्या है इसमें खास

25 अक्टूबर से होंडा ग्रेजिया स्कूटर की बुकिंग होगी शुरू, तस्वीरें हुई लीक, जानें क्या है इसमें खास

बुकिंग से एक दिन पहले होंडा की नई आटोमेटिक स्कूटर 'Grazia' की तस्वीरें लीक हो गई है। देशभर में इसकी बुकिंग 25 अक्‍टूबर यानि कल से शुरू हो जाएगी। इसके लि‍ए...

 Vikas Kumar |  2017-10-24 12:04:08.0  |  नई दिल्ली

25 अक्टूबर से होंडा ग्रेजिया स्कूटर की बुकिंग होगी शुरू, तस्वीरें हुई लीक, जानें क्या है इसमें खास

नई दिल्ली : बुकिंग से एक दिन पहले होंडा की नई आटोमेटिक स्कूटर 'Grazia' की तस्वीरें लीक हो गई है। कंपनी ने अभी इस मॉडल को आधिकारिक तौर पर लांच नहीं किया है। और न ही इस स्कूटर की कीमत और फीचर्स के बारे में बताया गया है। लेकिन इस नए स्‍कूटर की इमेज ऑनलाइन लीक हो गई है।

होंडा टू-व्‍हीलर ने अपने नए होंडा Grazia स्‍कूटर को इंडि‍यन मार्केट में लॉन्‍च करने का ऐलान कर दि‍या है। देशभर में इसकी बुकिंग 25 अक्‍टूबर यानि कल से शुरू हो जाएगी। इसके लि‍ए डीलरशि‍प 2000 रुपए का टोकन अकाउंट लेंगे। होंडा ने इसे 'एडवांस अर्बन स्‍कूटर' के तौर पर पेश कि‍या है।

होंडा की नई आटोमेटिक स्कूटर 'Grazia' की तस्वीरें को देखकर इसके कई फीचर्स का अंदाजा लगाया जा सकता है। बताया जा रहा है 'ग्राजिया' को 125 सीसी इंजन के साथ पेश किया जा सकता है। कुछ रिपोर्ट्स में गार्सिया को एक्टिवा का ही एडवांस वर्जन बताया जा रहा है। इसके फीचर्स भी एक्टिवा की तरह होंगे।

Grazia के तस्वीरें को देखकर इसके फीचर्स के बारे में अंदाज़ा लगाया जा रहा है, जि‍समें अलॉय व्‍हील्‍स, काम्‍बी ब्रेकिंग सि‍स्‍टम के साथ फ्रंट डि‍स्‍क ब्रेक, टेलि‍स्‍कॉपि‍क फ्रंट फॉर्कस और डुअल पेंट स्‍कीम। इस स्‍कूटर में डि‍जि‍टल डि‍स्‍प्‍ले के साथ रीवाइज्‍उ इंस्‍ट्रूमेंट कॉनसोल है जो कि‍ होंडा के मौजूदा मॉडल्‍स से थोड़ा अलग है। इसके अलावा, इसमें यूएसबी चार्जिंग का ऑप्शन हो सकता है। लेफ्ट हैंड साइड पर छोटा स्‍टोरेज स्‍पेस उपलब्‍ध है।

Tags:    
Share it
Top